Kannauj News: पुलिस का खुलासा, प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की हत्या

Kannauj Crime: माँ ने पत्नी व अपने प्रेमी अंकित के साथ हत्या करने की आशंका जतायी थी। मां गुड्डी देवी ने पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Update: 2024-06-30 14:22 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने देने वाला एक संगीन मामला सामने आया है जिसमे एक पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक साजिश के तहत हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद मृतक की माँ ने पुलिस को तहरीर देते हुए पूरे मामले मे हत्या किए जाने की बात कही। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू की। साक्ष्यों के आधार पर घटना सच साबित हुई। पुलिस ने प्रेमी और एक साथी सहित पत्नी को गिरफ्तार कर मामला का खुलासा किया है।

आपको बताते दें, थाना सौरिख क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलेमपुर रैपालपुर निवासी अमरीश उर्फ ऋषि 31 मई को समय अपने घर से निकला था। अमरीश ने अपने ही खेत से मिटटी निकलवायी थी, जिसमें पानी भरा हुआ था। एक जून को उसी गडढें में अमरीश का शव मिलने से हड़कंप मच गया था, पुलिस ने शव मिलने की सूचना पर सूचना पर पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे म्रत्यु का कारण दम घुटना बताया गया। मृतक की माँ ने पुलिस से शिकातात करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी आस्था व अमरीश में आये दिन झगड़ा होता था तथा अमरीश शराब का आदी था।

माँ ने पत्नी व अपने प्रेमी अंकित के साथ हत्या करने की आशंका जतायी थी। मां गुड्डी देवी ने पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में मोबाइल नम्बर के सीडीआर के विश्लेषण से कन्हैया का नाम प्रकाश में आया तथा अमरीश की हत्या की जानकारी मिली। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त अंकित ने बताया कि अमरीश छिबरामऊ कोर्ट में बाबू के पद पर सरकारी नौकरी करता था। उसकी पत्नी से मेरा प्रेम प्रसंग करीब 1 साल से चल रहा था और मौका पाकर मै आस्था उर्फ माधुरी से मिलने उसके घर जाता था। इस बात की जानकारी अमरीश व उनके घर वालो को हो गयी थी। अमरीश मेरे व आस्था के प्यार का सबसे बडा रोडा था। इसलिए हमने प्लान बनाया कि उसे रास्ते से हटा दिया जाये और अमरीश उर्फ ऋषि की सरकारी नौकरी आस्था उर्फ माधुरी को मिल जायेगी और हम लोगो शादी कर लेगे और आराम से रहेंगे।

मैंने अपने गांव के कन्हैया से बात की तथा पार्टी देने व घूमने के बहाने उसे इटावा बुलाया और दिनांक 31 मई को मैने इटावा से शराब की एक बोतल ली जिसमे से कन्हैया ने थोडी शराब इटावा में पी फिर हम लोग इटावा से बस से अपने गांव के सामने करीब 07 बजे उतरे थे। षडयंत्र के मुताविक पहले कन्हैया ने ही अमरीश उर्फ ऋषि को फोन किया और कहा की आपका प्रमोशन हुआ है तो पार्टी के लिये कहा। इस पर अमरीश तैयार हो गया और कमलेश बाथम के ट्यूब बेल के पास बुलाने पर आ गया। कन्हैया व अमरीश ने पहले शराब पी। जब अमरीश को ज्यादा नशा हो गया तो कन्हैया ने हाथ पकडे औऱ मैने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद हम लोगो ने उसे उठाकर खेत में बनें गडढे में फेंक दिया। मैने पूरी बात आस्था को फोन से बतायी थी। अमरीश उर्फ ऋषि का फोन तोड कर व कपडा निचली गंग नहर में बहते पानी में फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले मे अभियुक्त मृतक की पत्नी आस्था व अंकित और कन्हैया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैwife killed her husband after meeting with her lover.।

Tags:    

Similar News