Kannauj News: हत्या या आत्महत्या! हाइवे पेट्रोलिंग की गाड़ी में ड्यूटी करने वाले युवक का मिला शव

Kannauj News: पुलिस का मानना है, कि रात का समय होने के कारण किसी वाहन के टक्कर के बाद उपरोक्त हादसा हुआ होगा। फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Update: 2024-07-19 07:36 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में अपने घर से साइकिल से निकले हाइवे पेट्रोलिंग गाड़ी में ड्यूटी करने वाले एक युवक का शव सड़क पर मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

मृतक साइकिल से जा रहा था ड्यूटी

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के मूसरी गांव निवासी 35 वर्षीय श्याम सिंह जाटव हाइवे पेट्रोलिंग में ड्यूटी करते थे। श्याम सिंह टीम के साथ पेट्रोलिंग गाड़ी में रहते हैं। बीती रात वह अपने गांव स्थित आवास से साइकिल लेकर ड्यूटी पर जाने के लिये घर से निकले थे। गांव से थोड़ी ही दूर चौकी क्षेत्र जसोदा में सड़क पर श्याम सिंह का खून से लथ पथ शव पड़ा मिला, शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी  और उनकी साइकिल भी निकट ही पड़ी मिली। जिससे लोगों ने कई अलग – अलग चर्चाएँ की जा रही है, कोई इसको हादसा बता रहा है तो कोई हत्या की बात कर रहा है।

घटना की सूचना चौकी पुलिस तक पहुंची तो मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया। पुलिस का मानना है, कि रात का समय होने के कारण किसी वाहन के टक्कर के बाद उपरोक्त हादसा हुआ होगा। फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुये शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था। गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जसोदा सड़क पर श्याम सिंह जाटव का शव बरामद हुआ है, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक श्याम सिंह पेट्रोलिंग टीम के साथ ड्यूटी करता था, इसके साथियों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जो भी तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News