Kannauj News: रोडवेज की टक्कर से लोडर सवार युवक की मौत, एक घायल

Kannauj News: चंद्र प्रकाश सब्जी खरीदने कन्नौज मंडी आये थे। सुबह 4 बजे के करीब जिला अस्पताल के पास जैसे ही मिनी लोडर पहुंची उसी समय सामने से आ रही रोडवेज बस ने लोडर को जोरदार टक्कर मार दी।

Update: 2024-08-14 14:30 GMT

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

Kannauj News: शहर स्थित सब्जी मंडी से सब्जी लादने के बाद कन्नौज की ओर जा रहे एक मिनी लोडर को सामने से आ रही एक रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में जहां लोडर पलट गया तो वहीं उस पर सवार सब्जी व्यापारी और उसका साथी नीचे दब गये। दुर्घटना में सब्जी व्यापारी की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में उपचार के बाद साथी युवक को उपचार के लिये कानपुर भेज दिया गया।


बताते चलें कि कानपुर जिले के थाना ककवन के रहीमपुर गांव निवासी चंद्र प्रकाश उर्फ चंदन सब्जी व्यापारी थे। सब्जी का कारोबार करने के कारण बुधवार की सुबह मिनी लोडर किराये पर करके सब्जी खरीदने कन्नौज मंडी आये थे। उनके साथ गांव का ही खुशनूर भी मौजूद था। सुबह 4 बजे के करीब जिला अस्पताल के पास जैसे ही मिनी लोडर पहुंचा उसी समय सामने से आ रही छिबरामऊ बेवर कानपुर की बोर्ड लगी रोडवेज बस नंबर यूपी 77 ए एन 1889 के चालक ने लोडर नंबर यूपी 78 एच टी 8548 को जोरदार टक्कर मार दी।


दुर्घटना के बाद लोडर सड़क किनारे पलट गया और उस पर सवार चंद्र प्रकाश और उसका साथी नीचे दब गये। घटना की जानकारी पर जिला अस्पताल के कर्मियों सहित पुलिस भी मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य के दौरान दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने चंद्र प्रकाश को मृत घोषित कर दिया जबकि खुशनूर की गंभीर हालत देखते हुए कानपुर भेज दिया। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने वाला बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई गया प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज किये जाने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी थी।

Tags:    

Similar News