Kannauj News: साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने के आरोप में युवक गिरफ्तार

Kannauj News: साम्प्रदायिक तनाव बढ़ता देख पुलिस बिना देरी किये मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। ईमाम चौक पर अराजक तत्व की झंडा लगाते वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

Update: 2024-08-26 12:59 GMT

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

 Kannauj News: कन्नौज में आज साम्प्रदायिक माहौल बिगड़ते बिगड़ते बचा। यहां एक अराजक तत्व ने देर रात ईमाम चौक पर भगवा झंडा फहरा दिया। सुबह जब स्थानीय लोग सोकर उठे तो झंडा देख लोगों में आक्रोश पनपने लगा। भीड़ इकट्ठा होकर हंगामा करने लगी तो पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। साम्प्रदायिक तनाव बढ़ता देख पुलिस बिना देरी किये मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। ईमाम चौक पर अराजक तत्व की झंडा लगाते वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मीरउवैश टोला के लोग आज जब सुबह उठकर बाहर आये तो मोहल्ले के ईमाम चौक पर एक भगवा झंडा लगा हुआ था। स्थानीय लोगों ने जब मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों कि रिकॉर्डिंग देखी तो पास का ही रहने वाला युवक अवि झंडा लगाता हुआ दिखाई दिया। अराजक अवि कि इस हरकत पर ईमाम चौक के पास थोड़ी देरी में भारी भीड़ जमा हो गयी और हंगामा करने लगी। साम्प्रदायिक तनाव कि सूचना मिलते ही कोतवाल जेपी शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी अवि इससे पहले भी माहौल खराब करने वाली करतूत कर चुका है।

ईमाम चौक पर झंडा लगने के बाद इत्र नगरी का साम्प्रदायिक तनाव बिगड़ता देख पुलिस ने मामले में बिना देरी किये कार्यवाही करते हुये आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीओ सदर कमलेश कुमार का कहना है कि साम्प्रदायिक माहौल खराब करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News