Kannauj News: भागवत कथा से घर लौटे युवक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: मामला कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के गांव कलशान सरैया गांवों का है जहां, भागवत कथा सुनने की बात कहकर घर से निकला युवक मृत अवस्था में मिला।

Update: 2024-06-20 15:36 GMT

भागवत कथा से घर लौटे युवक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव में आयोजित भागवत कथा सुनने की बात कहकर घर से निकला युवक मृत अवस्था में मिला। घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने युवक के हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक थाना इंदरगढ़ के कलशान सरैया गांव निवासी राहुल पुत्र सतपाल 20 वर्ष अभी हाल ही में पांच दिन पहले गांव आया था।

ग्रामीणों के सहयोग से गांव में भागवत कथा का आयोजन कराया गया है। राहुल भी परिजनों से कथा में जाने की बात कहकर अपने दोस्त के साथ घर से शाम को निकला था। रात में किसी समय राहुल घर लौटा पर किसी भी परिजन को उसके लौटने की खबर नहीं लगी, कि वह कितने समय घर वापस आया था। सुबह परिजन जागे तो राहुल घर पर ही मिला पर मृत अवस्था में।


राहुल की मौत से परिजनों में मचा कोहराम 

राहुल की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की सूचना थाना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुये मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। परिजनों ने बताया कि राहुल अपने दोस्त के साथ जाने की बात कहकर घर से निकला था और जब रात को लौटा तो उसने किसी से कोई बात नही कही’ इसके बाद सुबह वह मृत अवस्था में मिला है जिससे आशंका है कि उसको किसी षणयंत्र के तहत हत्या कर दी गई। जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाये।

थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच में पता चला है कि, राहुल दिन में अपनी बहन के घर भी गया था। जिसके बाद राहुल कब घर आया, कुछ पता नहीं। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। वहीं परिजनों ने राहुल के हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। राहुल की मौत पर परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News