Kannauj News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, रहस्य सुलझाने में जुटी पुलिस

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। युवक की मौत की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई।

Update: 2023-08-25 12:41 GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। युवक की मौत की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस बात की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पूरे मामले को लेकर परिजनों से पूछताछ करने में लगी है।

अचानक हुई मौत से सदमे में परिजन

सौरिख थाना क्षेत्र के सकरावा निवासी 45 वर्षीय जावेद पुत्र महबूब खेत पर काम करने गए थे, जहां अचानक से महबूब की तबीयत बिगड़ गई और वह घर आकर सो गए। जब उनकी आंख खुली तो पत्नी से पेट में दर्द होने की बात कही, जिससे पत्नी पड़ोस के डाक्टर चांद मियां के पास दवाई लेने पहुंची। डॉक्टर ने गैस का कैप्सूल देकर खिलाने को कहा, जैसे ही पत्नी ने दवाई खिलानी चाही तो देखा पति महबूब की मौत हो चुकी है। जिसके बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। मौत की खबर सुनते ही पास-पड़ोसी की भीड़ एकत्र हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

महबूब के तीन भाई रेहान, फैजान और बाबू हैं। तीनों मजदूरी करते हैं। मृतक अपने भाइयों में दूसरे नंबर पर था। जो खेती किसानी का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक की पत्नी चंदा ने बताया कि खेत से आए और लेट गए। थोड़ी देर बाद उन्होंने मे पेट मे दर्द होने की बात कही, इसके बाद वह डॉक्टर से दवा लेने चली गई। डॉक्टर को उन्होंने पति की हालत के बारे बताया। उधर, वो लौट कर आई तो पति को मृत अवस्था में पाया। पत्नी का कहना कि उनके खेत जाने-आने के दौरान के क्या हुआ, इसकी जांच होनी चाहिए। उनकी तबीयत ऐसी कोई खराब नहीं थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News