Kannauj News: इंटरनेट पर हीरो बनने के चक्कर में पहुंच गये जेल, पुलिस ने की कार्रवाई

Kannauj News: छिबरामऊ शहर के तिवारीयान मोहल्ले का रहने वाला युवक हाथ में पिस्तौल लेकर उसको चूमता और कनपटी पर लगा कर वीडियो बनाया। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-12-19 11:09 GMT

Kannauj News (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में इंटरनेट और शहर का हीरो बनने के चक्‍कर में युवक जेल चला गया। छिबरामऊ शहर के तिवारीयान मोहल्ले का रहने वाला युवक हाथ में पिस्तौल लेकर उसको चूमता और कनपटी पर लगा कर वीडियो बनाया। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। आरोपित की पहचान छिबरामऊ के तिवारीयान मोहल्ले के अमित तिवारी के रूप में हुई है। उसके पास से एक 12 बोर पिस्टल, और वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। हालांकि, पिस्टल कहां से लाया था इसकी सही जानकारी उसने पुलिस को नहीं दी है।

एसएसपी ने दिए थे जांच के निर्देश

दरअसल, युवक अमित तिवारी ने हाथ में पिस्टल लेकर गाना गाने का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने वाट्सएप स्टेटस पर डाला था। वीडियो में युवक पिस्टल को चूमता भी दिख रहा है। यह वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो की जानकारी के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को वायरल वीडियो के सत्यापन का निर्देश दिया था। छानबीन में पता चला था कि वीडियो में पिस्टल लहराने वाला आरोपित युवक अमित तिवारी छिबरामऊ के तिवारीयान मोहल्ले का रहने वाला है।

युवक से पुछताछ जारी - कोतवाली प्रभारी

मीडिया से बात करते हुए कोतवाली प्रभारी ने बताया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपित युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पिस्टल वह कहां से लाया है उसकी जांच कर अन्य आरोपियों को भी पकड़ा जाएगा और युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News