Kannauj News: कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Kannauj News: सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार मामा भांजे को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में भांजे की मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कार पलट गई।

Update: 2024-07-18 12:01 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार मामा भांजे को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में भांजे की मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कार पलट गई। मौके पर मौजूद और आसपास के ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया। आक्रोशित ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने दुर्घटना में मृत युवक का शव रखकर सड़क पर ही जाम लगा दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां दुर्घटना में घायल मृतक के मामा को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया, वहीं भीड़ के चुंगल में फंसे कार चालक को भी अपनी कस्टडी में ले लिया।

सड़क दुर्घटना में भांजे की मौत 

परिजन मृतक युवक का शव सड़क पर रख जाम लगा दिया। ग्रामीणों को समझाने के बाद भी जब ग्रामीण अपनी मांगों पर डटे रहे और जाम नहीं खोला। पुलिस से भीड़ द्वारा खींचतान के बाद मौजूद पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर दिया। जिसमें कई ग्रामीण घायल हो गये। जानकारी के मुताबिक तिर्वा कोतवाली के नगरिया गांव निवासी 22 वर्षीय रामू राजपूत अपने 17 वर्षीय भांजे विवेक के साथ स्कूटी से कन्नौज जा रहे थे। जैसे ही दोनों युवक हाइवे पर पाल चौराहे के निकट रामपुर कट के करीब पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद जहां कार सड़क पर पलट गई, वहीं स्कूटी सवार विवेक की मौके पर मौत हो।  

 भीड़ ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीण समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण को बुलाने और मुआवजे की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पर एएसपी डा. संसार सिंह, सीओ सिटी कमलेश कुमार, कोतवाली प्रभारी जे पी शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कार चालक को अपनी कस्टडी में लेने के बाद पुलिस ने जाम हटाने को लेकर ग्रामीणों को समझाया। आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ अपनी मांगे पूरी होने तक जाम हटाने को तैयार नहीं थी। इस दौरान भीड़ में कुछ अराजक तत्व पुलिस से जबरिया भिड़ते नजर आये।  

दूसरी ओर मृतक के भाई सहित ग्रामीणों ने पुलिस पर शव जबरदस्ती ले जाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के परिजन आने वाले थे और जम भी नहीं लगाया गया था। पुलिस ने डीएम और बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया के कहने पर बर्बरता पूर्वक लाठियां चलाई है, जिसमें कई महिला पुरुष घायल हुये हैं। एएसपी ने कहा कि अराजकता पर उतारू भीड़ को हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया गया था।

Tags:    

Similar News