कानपुर का ये दुष्कर्मी: धर्म छुपाकर युवती से बनाए यौन सम्बंध, फिर किया ऐसा

पीड़ित युवती ने अपनी तहरीर में बताया है कि 3 साल पूर्व फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी तो इसी दौरान फेसबुक के जरिए उसका संपर्क राजवीर केसरिया नाम युवक से हुआ।

Update: 2021-02-28 05:27 GMT
पुलिस को मृतक आस मोहम्मद केघर से एक डायरी मिली है, जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र है और यूनानी व देशी दवाइयों के बारे में लिखा हुआ है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना नवाबगंज के अंतर्गत पुराने कानपुर में रहने वाली एक युवती को रायबरेली के घोसियाना टाउन लालगंज में रहने वाले राजवीर ने फेसबुक पर धर्म छुपाकर अपने प्रेम जाल में फसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन जब युवती के गर्भवती होने की जानकारी राजवीर को ही तो उसने युवती से बातचीत करना ही छोड़ दिया लेकिन इस दौरान जब युवती ने राजवीर के परिजनों की तलाश कर उन तक पहुंची तो उसे पता चला कि राजवीर का असली नाम मोहम्मद आरिफ है। जिसके बाद युवती ने राजवीर के खिलाफ नवाबगंज थाने में प्रार्थना पत्र दिया है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए राजवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:मिशन पंचायत चुनाव: बनारस से बिगुल फूकेंगी बीजेपी, नड्डा देंगे जीत का मंत्र

क्या था मामला -

पीड़ित युवती ने अपनी तहरीर में बताया है कि 3 साल पूर्व फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी तो इसी दौरान फेसबुक के जरिए उसका संपर्क राजवीर केसरिया नाम युवक से हुआ। फेसबुक पर बातचीत के दौरान उसने अपना नाम राजवीर केसरिया निवासी लखनऊ बताया राजवीर ने बताया कि वह एमबीए पास करके वर्तमान में मुंबई में रहकर मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। युवती ने बताया कि धीरे धीरे उनकी दोस्ती बढ़ने लगी और राजवीर मिलने के लिए आनेभी लगा इस दौरान राजवीर ने उसे शादी का झांसा दिया और कहा कि उसने परिजनों से बात कर ली है वह लोग भी तैयार है इसके बाद राजवीर उसे कई जगह घुमाने ले गया और उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो उसने राजवीर से शादी करने की जिद की इस पर राजवीर ने पहले उससे बात करना बंद किया और ज्यादा दबाव डालने पर उसने उसे गाली गलौज करने लगा।राजवीर के बदले व्यवहार को देखकर जब उसने उसके परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि राजवीर का असली नाम मोहम्मद आरिफ है वह लखनऊ नहीं बल्कि रायबरेली का रहने वाला है इस पर उसने आरिफ को जब इस धोखाधड़ी की शिकायत करने की बात कही तो उसने फिर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़ित युवती ने थाना नवाबगंज में राजवीर उर्फ मोहम्मद आरिफ के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है जिस पर नवाबगंज पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:17 हजार का स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 में, Samsung का शानदार ऑफर, खरीदें अभी

क्या बोले थाना प्रभारी -

थाना प्रभारी नवाबगंज देवेंद्र दुबे बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News