Kanpur Dehat Fire Case: कानपुर हैवानियत पर गुस्से में DCM ब्रजेश पाठक, पीड़ित परिवार को किया वीडियो कॉल

Kanpur Dehat Fire Case: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पीड़ित परिवार से बात की। कहा, घटना के जिम्मेदार को नहीं बख्शेंगे, चाहे वो SDM हो या पुलिस अफसर सभी पर कार्रवाई होगी।

Written By :  aman
Update: 2023-02-14 12:52 GMT

Brajesh Pathak (Social Media)

Kanpur Dehat Fire Case: यूपी के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई। जहां अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। तमाम विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को घेरने में जुटी है। इस बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने वीडियो कॉल पर पीड़ित परिवार से बात की। अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मृतका के बेटे से वीडियो कॉल पर हुई बातचीत को ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा, 'कानपुर देहात की अत्यंत दुःखद घटना के पीड़ित परिजनों से बात कर उन्हें हर संभव मदद दिए जाने एवं दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही कराये जाने हेतु आश्वस्त करते हुए अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की। उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।'

'जितने भी अधिकारी दोषी हैं, उन्हें बख्शेंगे नहीं'

ब्रजेश पाठक ने कहा कि, 'SDM हो या पुलिस अफसर किसी दोषी पाए जाने पर बख्शा नहीं जाएगा। सभी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ब्रजेश पाठक ने ये भी कहा कि, कानपुर की घटना दुखद और हृदयविदारक है। मामले में जितने भी अधिकारी दोषी हैं, हम किसी को नहीं बख्शेंगे। डिप्टी सीएम ने पीड़ित परिवार के सदस्य से बात करते हुए दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की बात बताई। उन्होंने कहा, सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।' डिप्टी सीएम ने पीड़ित परिवार से वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

परिजन शवों के अंतिम संस्कार के लिए हुए तैयार 

कमिश्नर एडीजी (Commissioner ADG) सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से पीड़ित परिजनों की वीडियो कॉल कराई। जिसके बाद परिजन शवों के अंतिम संस्कार को राजी हो गए। पुलिस-प्रशासन ने भी कार्रवाई शुरू कर दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा। परिवार की सुरक्षा के लिए परिजनों को गनर भी मुहैया कराया जाएगा। गांव में इस वक़्त PAC की तैनाती रहेगी। 

Tags:    

Similar News