कानपुर देहात: दो किसानों को पिकअप ने रौंदा, मौत से परिजनों में कोहराम

दोनों मृतकों के घर कोहराम मच गया सूचना पर पहुंचे एसडीएम मैथा राम शिरोमणि ने रोते बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाया और हर संभव मृतक परिवारों को आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया।

Update: 2021-03-07 05:05 GMT
खेत से वापस लौट रहे 2 किसानों को पिकअप ने रौंदा, मौके पर पहुंची पुलिस (PC: social media)

कानपुर देहात: अन्ना मवेशियों से फसल की रखवाली कर वापस घर लौटते समय दो अधेड़ किसानों को मैथा की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जहां पिकअप अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरा और पिकअप चालक वहां मौके से फरार हो गया। दोनों किसान तड़पते-तड़पते काल के गाल में समा गए। जब ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी ।

ये भी पढ़ें:Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

दोनों मृतकों के घर कोहराम मच गया सूचना पर पहुंचे एसडीएम मैथा राम शिरोमणि ने रोते बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाया और हर संभव मृतक परिवारों को आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया। कोतवाल प्रमोद कुमार पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की और शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फसल की निगरानी कर घर वापस आ रहे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय राम शंकर पुत्र मेढू निवासी कुरियन पुरवा मजरा माडा मैथा तथा देश राजपाल पुत्र सुखलाल निवासी मदरा पुरवा मजरा माडा मैथा अपने अपने खेतों पर खड़ी गेहूं की फसल को लेकर अन्ना मवेशियों से रखवाली कर रहे थे। फसल की निगरानी कर घर वापस आ रहे थे। अभी वह मैथा रनिया मार्ग से करीब 200 मीटर गांव की ओर ही चले थे कि मैंथा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और घटनास्थल पर तड़पते तड़पते दोनों ने दम तोड़ दिया।

kanpur-dehat (PC: social media)

पिकअप छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया

जहां अनियंत्रित पिकअप खड्ड में जा गिरा और पिकअप छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने खेतों के पास दोनों किसानों को मृत अवस्था में देखा तो उनके होश उड़ गए और मृतकों के परिजनों को सूचना दी। घटनास्थल पर परिजनों के पहुंचने से कोहराम मच गया। रामा देवी पत्नी राम शंकर तथा सोमवती पत्नी देशराज दहाड मार कर रोने लगी ।जहां देशराज की पत्नी सोमवती की पुत्री रेखा की शादी आगामी 22 अप्रैल को तय है लेकिन पति के मौत से वह टूट गई और बिलख-बिलख करके कह रही थी कि अब उसके बेटी के हाथ कौन पीले करेगा।

ये भी पढ़ें:एटा में सरकारी अस्पताल बना लूट का अड्डा, ऐसे ऐंठे जा रहे पैसे, मरीज परेशान

घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया

मृतक राम शंकर के बेटे कुलदीप, विवेक व बेटी मधु ,अंशुल व सुधा का रो रो के बुरा हाल हो गया। सूचना पर तत्काल पहुंचे उपजिलाधिकारी मैथा राम शिरोमणि तथा कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। जहां एसडीएम मैथा ने रोते बिलखते परि जनों को ढांढस बंधाया और हर संभव आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News