कानपुर पुलिस पर फिर हमलाः दरोगा-सिपाही घायल, महिला उत्पीड़न मामले में पथराव

बताया जा रहा है कि कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला को उसके ससुरालजनों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था।

Update: 2021-03-21 05:12 GMT

कानपुर देहात: प्रदेश में एक बार फिर पुलिस टीम पर दबंगो ने हमला कर दिया। हमले के दौरान दरोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में हिंदू पत्रकार को गोलियों से भूना, सहमा इलाका, टारगेट पर अल्पसंख्यक

मारपीट करने पर महिला ने डायल 112 पर शिकायत की थी

बताया जा रहा है कि कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला को उसके ससुरालजनों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसकी शिकायत महिला शाहबानो ने महिला आयोग में भी की थी । पति अमजद और ससुर रफीक द्वारा फिर से मारपीट करने पर महिला ने डायल 112 पर शिकायत की थी ।

चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल सिंह और सिपाही समर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए

जिसकी शिकायत पर चौकी इंचार्ज पुलिस सिपाहियों के साथ गाँव में पीड़िता के घर पहुंचे तभी पुलिस टीम पर महिला के पति और ससुराल वालों ने कहासुनी के बाद लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल सिंह और सिपाही समर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

[video data-width="640" data-height="416" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-21-at-5.20.38-AM.mp4"][/video]

पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुच गई । तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। घायल पुलिस वालों को प्राथमिक उपाचर के बाद उन्हें कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है ।

ये भी पढ़ें:अमित शाह पहुंचे बंगाल, एक हफ्ते में दूसरा दौरा, BJP का चुनावी घोषणापत्र होगा जारी

आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

वही DIG प्रीतिंदर सिंह कानपुर ने रीजेंसी अस्पताल पहुचकर घायल पुलिस वालों के बेहतर इलाज के लिए डाक्टरो से बात की और कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई, जल्द ही सबकी गिरफ्तारी की जाएगी और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News