Kanpur Dehat News: चाट विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या, खेत में खून से लथपथ मिला शव

Kanpur Dehat News: पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के रसधान के पास एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर डाक स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ जांच की जा रही है।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-01-19 08:01 GMT

जांच में जुटी टीम (Newstrack)

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है। पुलिस की सक्रियता यहां सिथिल दिखाई दे रही है। ताजा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र से आया है, जहां चाट बेचने वाले दीपक गुप्ता व्यक्ति की पीट पीट कर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।  शव खेत में खून से लथपथ मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच में जुड़ गई है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हालांकि घर जाते वक्त पैसे छीनने को लेकर जब उनके बेटे ने आरोपी को पहचान लिया होगा तो शायद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, पूरे मामले की पुलिस अब जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रसधान चौकी मदनपुर गांव के पास 30 वर्षीय दीपक गुप्ता का शव सुबह खेत में खून से लथपथ पड़ा मिलने से क्षेत्र में हडकंप मच गया। मृतक दीपक गुप्ता ठेले पर आसपास के गांव में चाट बेचकर अपने घर परिवार का गुर्जर बसर करते थे। मृतक का शव खेत में खून से लथपथ मिलने पर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई भी दुश्मनी नहीं थी। उनका भाई बहुत ही सीधा-साधा था वह किसी से मतलब नहीं रखता था। वह ठेला लगाकर आसपास के गांव में चाट बेचकर अपना परिवार पलता था, हत्या किन कारणों से की गई है इसका अभी पता नहीं चल सका है। 

मामले में पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के रसधान के पास एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर डाक स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ जांच की जा रही है। हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। मृतक के सिर पर कई चोट के निशान भी पाए गए हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों से जो तहरीर मिलेगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News