Kanpur Dehat News: पूर्व ब्लॉक प्रमुख की सामने आई दबंगई, युवक को लाइसेंसी रायफल से पीटा, 12 पर केस दर्ज

Kanpur Dehat: कानपुर देहात के जहांगीरपुर गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने दबंगई दिखाते हुए युवक की लाइसेंसी रायफल से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Report :  Network
Update: 2024-07-13 12:45 GMT

Kanpur Dehat News Source - Newstrack

Kanpur Dehat News: यूपी पुलिस कानून-व्यवस्था को लेकर चाहे लाख दावे करे लेकिन पुलिस का खौफ अपराधियों में दिखता नजर नहीं आ रहा है। आय दिन प्रदेश में ऐसी घटनाएं जो रही हैं जो कानून-व्यवस्था की हकीकत को खुद ही बयां कर रही हैं।ताजा मामला कानपुर देहात का है। यहां के सट्टी थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया। जहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने एक युवक की लाइसेंसी रायफल से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

 


जहांगीरपुर गांव के रहने वाले शोएब से किसी बात को लेकर प्रधान किशन सिंह से विवाद हो गया और यह विवाद मारपीट मे बदल गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में प्रधान के पिता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख लाखन सिंह का लाइसेंसी रायफल से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

मामले में गांव के शोएब ने पूर्व ब्लाक प्रमुख लाखन सिंह उनके प्रधान पुत्र किशन सिंह व चांदापुर मूसानगर में रहने वाले प्रमुख के साले के पुत्र सागर सिंह तथा तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एक राय होकर अकारण मारपीट करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया। जबकि ग्राम प्रधान किशन सिंह ने शोएब, फराज, सिराज, रियाज, सैफ तथा हैदरअली के खिलाफ गाय को पीटने से रोकने पर मारपीट करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में एसओ सट्टी शिव शंकर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News