Kanpur Dehat: गालियां देने पर पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला

Kanpur Dehat: आरोपी बोला-शराब पीकर रोज करता था गाली-गलौज, कई बार मना किया नहीं माना।

Report :  Manoj Singh
Update: 2023-12-29 16:54 GMT

Kanpur dehat (Pic: Newstrack)

Kanpur Dehat: थाना भोगनीपुर में ग्राम भज्जापुर में युवक की 26 दिसंबर को कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी गई थी। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसपी व एएसपी के साथ भोगनीपुर पुलिस पहुंची थी और मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई थी। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करते हुए भज्जापुर में रहने वाले हीरालाल उर्फ बृजभान उर्फ बृजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान हीरालाल तो पहले पुलिस को गुमराह करता रहा और बाद में पुलिस को बताया कि रोज-रोज की गलियों से तंग आकर हत्या कर दी थी।

सीओ भोगनीपुर ने बताया कि हत्या के आरोप में नामजद हीरालाल को छतेनी मोड़ थाना भोगनीपुर से गिरफ्तार किया गया है। हत्या आरोपी को न्यायालय के समक्ष नियमानुसार प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में जिला कारागार माती कानपुर देहात भेज दिया गया है।

मना करने के बाद भी नहीं माना था

पुलिस पूछताछ में हीरालाल उर्फ बृजभान उर्फ बृजेन्द्र ने बताया कि विनोद रोज शराब पीकर उल्टी सीधी गलियां देता रहता था। 25 दिसंबर की देर शाम को मैंने मना किया था कि क्यों घर के बाहर गाली गलौज करते हो। मोहल्ले में महिलाएं भी रहती हैं। लेकिन वह नहीं माना। मैंने कुछ नहीं कहा, लेकिन जब दोबारा नशे में गालियां बकने लगा तो मुझे गुस्सा आ गया। मैंने कुल्हाड़ी की मूंज उसके सिर पर मार दी और मौके से फरार हो गए। बाद में मुझे पता चला कि वह मर गया। इसके बाद मैं घबराकर गांव से बाहर चला गया। सीओ भोगनीपुर ने बताया कि हत्या के आरोप में नामजद हीरालाल को छतेनी मोड़ थाना भोगनीपुर से गिरफ्तार किया गया है। हत्या आरोपी को न्यायालय के समक्ष नियमानुसार प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में जिला कारागार माती कानपुर देहात भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News