Kanpur News: कुत्ते-घोड़े के इंजेक्शन लगाकर किशोरी से कर रहा था रेप, FIR दर्ज होने पर तेजाब से नहलाने व मारने की धमकी

Kanpur News: पीड़िता का आरोप है कि ट्रांसपोर्टर ने उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें बना ली थी। वीडियो वायरल की धमकी देकर वह उसे मिलने के लिए बुलाता व इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप करता था।

Update: 2023-06-10 10:11 GMT
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: किशोरी को घोड़ों व कुत्तों को लगने वाला इंजेक्शन लगाकर रेप कर दिया। मामला फजलगंज का है, जहां किदवई नगर के ट्रांसपोर्टर ने फजलगंज की किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। घोड़ों और कुत्तों को लगने वाला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि ट्रांसपोर्टर ने उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें बना ली थी। वीडियो वायरल की धमकी देकर वह उसे मिलने के लिए बुलाता व इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप करता था। फजलगंज थाने में शिकायत कर आरोपी पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया था, आरोपी की पकड़ न होने से वह अलग-अलग नंबरों से कॉल कर उसे धमकी दे रहा है।

वकील साक्षी विधार्थी के साथ पहुंची पीड़िता

पीड़िता अपनी वकील साक्षी विद्यार्थी के साथ पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मिली। उसने बताया कि वह फजलगंज में एक शो रूम में नौकरी करने जाती थी,किदवई नगर के ट्रांसपोर्टर अर्जुन सिंह की दुकान से कुछ दूरी पर शो रूम है। अर्जुन सिंह ने झांसा देकर उससे नजदीकियां बढ़ा ली। दो माह पूर्व हमको ट्रांसपोर्टर ने मिलने के लिए बुलाया। जबरन घोड़े और कुत्तों को लगने वाला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया, जो हाथ में इसके निशान भी मौजूद हैं।

न आने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाने के साथ तस्वीरें भी ले ली थी, वहीं दुबारा बुलाकर उसे चार दिनों तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। वहीं पीड़िता शिकायत करने का साहस नहीं कर पा रही थी। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसे बुला चुका है। धमकी से डरी पीड़िता ने फजलगंज थाने में आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई, वहीं आरोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद से अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकी दे रहा है। समझौते का दबाव बना रहा है।

बात न मानने पर तेजाब से नहलाने की धमकी,जान से मारने की कोशिश

पीड़िता की वकील साक्षी विद्यार्थी ने बताया कि मामले में 15 मार्च को आरोपी पर मुकदमा कराया गया था। आरोपी पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश भी कर चुका है, पूरे परिवार को चकरपुर मंडी में भी मारने की कोशिश कर चुका है। मुकदमा होने के बाद से वह परिवार को भी खत्म करने की धमकी दे रहा है। छह जून को फिर से आरोपी ने कॉल कर धमकी दी कि अगर किशोरी घर से बाहर निकली तो उस पर तेजाब डाल देंगे। थाना पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने कमिश्नर से शिकायत की है। कमिश्नर ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि एसीपी से मामले में बात हुई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मोबाइल की लोकेशन राज्य के बाहर मिल रही है। पीड़िता से आरोपी के अन्य मोबाइल नंबर भी लिए गए है। उन्हें सर्विलांस पर लगाया गया है, वहीं इंटरनेशल कॉल से भी कॉल करता है,अलग से टीम बनाकर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। विवेचना में कोई धारा हटी नहीं है। बस गिरफ्तारी नहीं हुई।

Tags:    

Similar News