यूपी: रेप पीड़िता के परिजन से पूछे इतने गंदे सवाल, दारोगा समेत चार निलंबित

Update: 2021-03-11 11:21 GMT
एसपी ग्रामीण का कहना है कि हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक ड्राइवर हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ: कानपुर के घाटमपुर के सजेती कांड ने लोगों को अंदर तक हिला करके रख दिया है। पुलिस वालों ने पीड़िता के परिवार के साथ पूछताछ के नाम पर जिस तरह का सलूक किया है। उसकी चारों तरफ निंदा हो रही है।

आरोप है कि पुलिसवालों ने पीड़िता के पिता से पूछताछ के नाम संवेदनशीलता की सारी हदें पार कर दी। उन्हें इतना ज्यादा लज्जित किया कि वे वह क्षुब्ध होकर सीएचसी से बाहर निकले और कुछ ही देर बाद ट्रक से कुचलकर उनकी मौत हो गई।

मीडिया के माध्यम से ये बात शासन तक पहुंची। जिसके बाद इस मामले में चार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। घाटमपुर चौकी इंचार्ज अब्दुल कलाम, सजेती हलका इंचार्ज एसआई राम शिरोमणि और सिपाही आदेश कुमार को निलंबित किया गया।

इसके अलावा कन्नौज में तैनात आरोपी दरोगा देवेंद्र यादव को भी निलंबित किया गया है। मृतक के चचेरे भाई के मुताबिक पुलिस पीड़िता व उसके मां-बाप को देर रात सीएचसी लाई थी तब वे भी साथ थे।

सीतापुर: बीजेपी की कल होगी पहली चुनावी चौपाल, आएंगे ये दिग्गज

यूपी: रेप पीड़िता के परिजन से पूछे इतने गंदे सवाल, दारोगा समेत चार निलंबित(फोटो:सोशल मीडिया)

लड़की का कितनी बार रेप हुआ, किन-किन लड़कों से बात करती थी?

रात में भी साथ ही सीएचसी में रुके। थानेदार और दो महिला पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया कि इन सभी ने रात में काफी देर तक पीड़ित परिजनों से पूछताछ की।

उनसे इस तरह के सवाल पूछे जिससे वह सहन नहीं कर पाए। उनसे पूछा कि बेटी किन-किन लड़कों से बात करती थी, उसके साथ कितनी बार रेप हुआ, आदि। इन तरह के सवालों से पीड़िता के पिता लज्जित हो गए थे।

अब तक दो आरोपी अरेस्ट, एक फरार

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप केस में पुलिस ने आरोपी गोलू यादव व मुख्य आरोपी दरोगा पुत्र दीपू यादव को अरेस्ट कर लिया है। एक अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। उसकी तलाश जारी है।

CM योगी की किरकिरी: लेखपाल का पुराना वीडियो, सोशल मीडिया टीम ने किया वायरल

यूपी: रेप पीड़िता के परिजन से पूछे इतने गंदे सवाल, दारोगा समेत चार निलंबित(फोटो:सोशल मीडिया)

ट्रक जब्त, मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया गया

वहीं इस पूरे मामले में एसपी ग्रामीण का कहना है कि हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक ड्राइवर हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है।

जांच में मालूम पड़ा है कि ट्रक प्रयागराज का है। उसमें तार लदा हुआ है। उसके मालिक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस आरोपियों व ट्रक मालिक और चालक के बीच के कनेक्शन का पता लगा रही है।

काशी की महाशिवरात्रि: धूमधाम से निकली शिव की बारात, Newstrack दे रहा अपडेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News