Kanpur News: प्रेमिका की सहेली ने युवक का काटा गुप्तांग, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

Kanpur News: जनपद में एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था, वह अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालात में था, तभी युवक की प्रेमिका ने अपनी सहेली को बुला लिया। जिसके बाद सहेली भी दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-26 07:09 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Kanpur News: कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने विवाहित प्रेमिका की सहेली से सेक्स करने से मना किया तो उसने उसका गुप्तांग दांत से काट लिया। दरअसल, रविवार देर रात एक युवक अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया। सहेली ने प्रेमी से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। तो युवक विरोध करने लगा। विरोध करने पर सहेली ने गुप्तांग काट दिया। वहीं घर पहुंचे युवक की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है।

रौतापुर कला गांव का मामला

घटना रौतापुर कला गांव निवासी युवक ने बताया कि उसका गांव की ही एक महिला से प्रेम संबंध है। महिला शादी के कुछ समय बाद से पति से अलग रह रही थी। रविवार देर रात युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। प्रेमिका के घर पर प्रेमिका की सहेली देर रात को मौजूद थी। युवक ने बताया कि प्रेमिका की सहेली उससे अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। विरोध करने पर प्रेमिका की सहेली ने युवक को नग्न कर उसका गुप्तांग काट दिया। इस घटना को सुन गांव में हड़कंप मच गया, शोरगुल सुनकर गांव वाले एकत्रित होने लगे तो युवक मौके से भाग निकला। खून से लथपथ युवक किसी तरह अपने घर पहुंचा, जहां पत्नी ने अनहोनी की आशंका के चलते मामले की जानकारी डायल 112 पर दी। पुलिस ने युवक को चौबेपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

समाज व लोकलाज के डर से नहीं लिखाई एफआईआर

जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने युवक से शिकायत पत्र देने को कहा तो युवक ने लोक लाज के कारण शिकायत पत्र देने से मना कर दिया। हालांकि, चौबेपुर थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि दो युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News