Kanpur News: दोस्त एक काम है जरा बाहर आओ, आते ही लग गया तमंचा हो गई 45 हजार की लूट

Kanpur News: पुलिस ने मामले की पूछताछ करते हुए बैंक के अंदर के सीसीटीवी भी खंगाले है। जहाँ पीड़ित छात्र के पास दो अंजान युवक खड़े हुए दिखाई दे रहे है

Update: 2023-08-18 14:19 GMT
(Pic: Newstrack)

Kanpur News: बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही इलाके में बैंक गए पॉलिटेक्निक छात्र को बदमाशों ने तमंचा लगाकर पैतालीस हजार लूट कर फरार हो गए। छात्र ने घर जाकर लूट की घटना की जानकारी पिता को दी। पिता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बैंक परिसर पहुंची। जहां पीड़ित छात्र से घटना की जानकारी कर बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी चेक किए। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

45 हजार की हुई लूट

योगेंद्र बिहार खाड़ेपुर निवासी सतीश विश्वकर्मा जो पेशे से कारपेंटर है। इनका बेटा पुष्पांकर विश्वकर्मा पॉलिटेक्निक छात्र है। सतीश विश्वकर्मा ने अपने भांजे से पेमेंट लेने के बाद अपने बेटे को 45 हजार रुपए बैंक में डालने के लिए कर्रही स्थित बैंक ऑफ बडौदा भेजा था। पुष्पांकर बैंक में रूपए डालने गया था। और बैंक के अंदर फॉर्म भर रहा था। तभी दो बदमाश बैंक के अंदर पुष्पांकर से मिलते है। जिसमें एक बदमाश फार्म भरने के लिए पेन मांगता है। वहीं दूसरा फॉर्म भरने के लिए कहता है। और फिर उसी में एक समान उठाने के लिए मदद माँग कर छात्र को बैंक के बाहर कुछ दूरी तक एक कार के पास ले जाता है। पीड़ित छात्र का कहना है। कि कार के पीछे तमंचा लगाकर 45 हजार रुपए बदमाशों ने लूट लिए। और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश छात्र को बैंक तक छोड़ गए। घटना की जानकारी घर पहुंच पिता को दी। वहीं पूरे मामले की जानकारी पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी।

सीसीटीवी फुटेज देख रही पुलिस

पुलिस ने मामले की पूछताछ करते हुए बैंक के अंदर के सीसीटीवी भी खंगाले है। जहाँ पीड़ित छात्र के पास दो अंजान युवक खड़े हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच और घटनास्थल के पास खड़े लोगो से पूछताछ की तो बताई गई कई बातें भी संदेह वाली लग रही है। बर्रा इंस्पेक्टर सूर्यबली पाण्डेय के मुताबिक इस पूरे मामले की गम्भीरता से जाँच पड़ताल की जा रही है। और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कह रही है।

एसीपी नौबस्ता ने बताया कि आज दोपहर एक छात्र पुष्पांकर द्वारा बर्रा थाने में शिकायत की गई कि कर्रही स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में जब वो पैसा जमा करने गए थे। तब उसको दो व्यक्ति वहां मिले। जहां उसको बाहर ले जाकर 45 हजार ले लिए और चले गए। बैंक के आस पास के सभी सीसीटीवी देखे जा रहे है। और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News