Kanpur: कार वर्कशाप में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

Kanpur: कर्नलगंज थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार वर्कशाप में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-17 06:11 GMT

कानपुर में कार वर्कशाप में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार वर्कशाप में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना होते ही दमकल के जवानों ने कुछ ही घंटों में आग को काबू पा लिया। इस आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। नुकसान का आकलन लगाना अभी मुश्किल है।

कार वर्क शाप में लगी आग

सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया कि आज मिनी कंट्रोल के माध्यम से सूचना मिली थी। कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार वर्क शाप में आग लग गई है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो मोटर फायर इंजन कर्नलगंज से एक मोटर फायर इंजन लाटूश रोड से तथा एक मोटर फायर इंजन फजलगंज से तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना किया गया। वर्कशॉप में खड़ी गाडियां में आग बहुत तेजी से लगी जल रही है। इसकी लपटे आस पास न फैल जाएं। जिस पर मौके पर मौजूद सीएफओ, एफएसएसओ कर्नलगंज के नेतृत्व में पंपिंग कर आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

अज्ञात कारणों से लगी आग

मालिक के अनुसार कार वर्क शाप में दो दर्जन के करीब गाड़िया खड़ी थी। जो सर्विस और डेंटपेंट के लिए आई थी। आग किस कारण लगी इसका कुछ पता नहीं है। आग लगने से काफ़ी नुकसान हुआ है और आग की चपेट में करीब एक दर्जन गाड़िया आई है।जिसका अनुमान लगा पाना मुश्किल है। भोर सुबह घटना की जानकारी हुई, जिस पर मौके पर पहुंचा तो सब जलकर राख हो चुका था।

Tags:    

Similar News