Kanpur: तेज़ रफ़्तार डंपर ने बाइक सवार माँ-बेटे को मारी टक्कर, माँ की मौत, बेटा घायल

Kanpur: जूही बम्बूरईया निवासी राम किशोर जो मजदूरी का काम करते हैं। राम किशोर ने बताया कि आज मां बेटे कुड़नी अपने मामा के यहां जा रहे थे।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-16 08:12 GMT

तेज़ रफ़्तार डंपर ने बाइक सवार माँ-बेटे को मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: नौबस्ता थाना क्षेत्र के नौबस्ता बंबा के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मां की मौक़े पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद इलाकाई लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। जहां जाम खुलवाने के लिए परिजनों और लोगों को समझाती दिखी। वहीं पुलिस से परिजनों की बहस भी हो गई। बवाल को बढ़ता देख सर्किल क्षेत्र की फोर्स मौके पर आ गई।

घायल भेजा अस्पताल,शव रख परिजनों ने किया हंगामा

जूही बम्बूरईया निवासी राम किशोर जो मजदूरी का काम करते हैं। राम किशोर ने बताया कि आज मां बेटे कुड़नी अपने मामा के यहां जा रहे थे। तभी नौबस्ता बम्बा हाईवे के पास उल्टी दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। जहां पत्नी शांति देवी उर्फ गुड्डी (55) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा अभिषेक गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद सूचना होने पर परिजन मौके पर पहुंचे। जहां घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। और शव रख मार्ग जाम कर डंपर में पथराव कर दिया।

सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची

हंगामा और बवाल की सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। जहां जाम खोलने के लिए परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिजनों की पुलिस से झड़प हो गई। वहीं बवाल को बढ़ता देख सर्किल क्षेत्र की फोर्स मौके पर आ गई। और जूही के पूर्व पार्षद भी मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों के साथ पुलिस से कार्यवाही को लेकर बातचीत हुई। काफ़ी देर बाद पुलिस के समझाने के बाद परिजन माने। पुलिस द्धारा कार्यवाही करने के लिए पुलिस ने परिजनों से तहरीर देने को कहा। वहीं पुलिस ने चालक समेत डंपर को कब्जे में लिया है।

Tags:    

Similar News