Kanpur: ‘दिल्ली में आकर जूतों को माला पहनाकर मुर्गा बनाऊंगा’, BJP विधायक महेश त्रिवेदी का चढ़ा पारा, दी मैनेजर को धमकी

MLA Mahesh Trivedi: ये पहली बार नहीं है, जब भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का धमकी देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले पिछले साल भी विधायक महेश त्रिवेदी एक नगर निगम के अधिकारी को इसी तरह की धमकी दे चुके हैं।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-08-19 07:03 GMT

BJP MLA Mahesh Trivedi (सोशल मीडिया) 

BJP MLA Mahesh Trivedi: यूपी-बिहार में सत्ता की पॉवर हनक की बात ही कुछ और होती है। फिलहाल इस बार सत्ता की पॉवर की हनक का दुरुपयोग नहीं बल्कि सदुपयोग हुआ है, वो भी जनता के लिए। यूपी के कानपुर की किदवई नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विधायक साहब एक निजी कंपनी के मैनेजर को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बात करते हुए विधायक जी का गुस्सा इतना बढ़ गया कि मैनेजर को दिल्ली में मुर्गा बनाने और जूतों की माला पहनाने की धमकी तक दे दी। अब विधायक जी की इस धमकी वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वारयल वीडियो में लोग अपने अपने हिसाब से विधायक महेश त्रिवेदी को पारिभाषिक कर रहे हैं।

फोन पर कंपनी के सीईओ को दी धमकी

दरअसल, बीते कुछ दिनों से कानपुर सहित यूपी में आए दिन जोरदार बारिश हो रही है। इस बारिश से कई जगहों पर जलभराव की समस्या पैदा हो जा रही है, जिससे जनता को पेशानियों को सामना करना पड रहा है। कुछ ऐसी ही परेशानी किदवई नगर क्षेत्र के खलवा पुल के पास रहने वाले लोगों को हुई। लोगों ने विधायक से इस बात की शिकायत की, जिसके बाद विधायक जी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ा गया और फोन पर पंपिंग स्टेशन का ठेका लेने वाली कंपनी के सीईओ राजीव अग्रवाल जमकर फटकार लगा दी।

इस वजह से विधायक का चढ़ा पारा

विधायक महेश त्रिवेदी ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ बीते दिन खलवा पुल का निरीक्षण किया था। यहां जलभराव से लोगों को काफी परेशानी होती है. इस बात के बाद से विधायक पंपिंग स्टेशन का ठेका लेने वाली कंपनी के सीईओ राजीव अग्रवाल से फोन पर भड़क गए। विधायक महेश त्रिवेदी ने फोन पर दिल्ली आकर मुर्गा बनाने की भी धमकी दी और जूतों की माला पहनने तक कह दिया। विधायक जब कंपनी के सीईओ राजीव अग्रवाल से बात कर रहे थे, तब उनके कमरे में नगर निगम के कर्मचारी भी मौजूद थे। किसी ने विधायक द्विवेदी वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद यह खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

समस्या होने पर अपने हिसाब से विधायक लगा देते हैं क्लास

ये पहली बार नहीं है, जब भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का धमकी देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले पिछले साल भी विधायक महेश त्रिवेदी एक नगर निगम के अधिकारी को इसी तरह की धमकी दे चुके हैं। तभी जलभराव की समस्या को लेकर नाराज महेश त्रिवेदी ने नगर निगम के अधिकारी को भी मुर्गा बनाकर उठक-बैठक कराने की धमकी दी थी। इसका भी वीडियो काफी वायरल हुआ था। भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी एक सख्त नेता के रूप में कानपुर शहर में जाने जाते हैं। वह अपने क्षेत्र का अधिकांश दौर करते हुए लोगों को परेशानियों से अवगत होते हैं, इस दौरान अगर कोई क्षेत्र वासी अपनी समस्या बताता है, तो तुरंत की उसका निदान कराने की कोशिश करते हैं, नहीं होने पर संबंधित अधिकारी अपने हिसाब से जमकर क्लास तक लगा देते हैं।

Tags:    

Similar News