Kanpur News: महिला जज की कार पर हमला करने वाले दोनों आरोपी गुड़गांव से गिरफ्तार

Kanpur News: शनिवार की देर रात कार सवार दो युवकों ने महिला जज की कार में टक्कर मार दी। जहां कार में सवार महिला जज के साथ उसके भाई और चालक ने इस पर विरोध किया तो दोनों युवक कार में बैठे लोगों से गाली गलौज कर कार पर पथराव करने के बाद फरार हो गए थे

Report :  Anup Pandey
Update:2024-10-02 15:55 IST

  Kanpur News ( Pic- NewsTrack)

Kanpur News: कानपुर के संचेडी थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की देर रात कार सवार दो युवकों ने महिला जज की कार में टक्कर मार दी। जहां कार में सवार महिला जज के साथ उसके भाई और चालक ने इस पर विरोध किया तो दोनों युवक कार में बैठे लोगों से गाली गलौज कर कार पर पथराव करने के बाद फरार हो गए थे। पथराव से कार के शीशे टूट गए और कार छतिग्रस्त हो गई। सचेंडी थाना पुलिस से शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के सहारे देर रात दोनों युवकों गुंडगाव से हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में एक किदवई नगर केशव नगर का तो दूसरा बर्रा का रहने वाला निकला।

क्या था मामला

औरेया की जूडिशियल मजिस्ट्रेट निशा अली अपने भाई राहत अली व चालक रिजवान के साथ सफारी कार से शनिवार की रात को कानपुर से औरेया जा रही थी। 12 बजे इटावा हाईवे भौती पुल के पास पहुंची और जाम होने के कारण जज की कार फंस गई। तभी साइड से आए कार सवार युवक सिद्धांत सिंह निवासी केशव नगर थाना किदवई नगर व आशीष कुमार निवासी जरौली ने 28/29 सितम्बर की रात्रि में अपनी लाल रंग की होंडा सिटी कार से चकरपुर मण्डी के पास जज की कार में टक्कर मार दी थी। जिस पर न्यायधीश लिखा हुआ था। जाम को लेकर कहासुनी होने पर गाली गलौज कर बदला लेने की नियत से ईंट पत्थर व जान से मारने की नियत से हमला कर दिया और मौके से भाग निकले। जिसके बाद थाना सचेंडी पर निशा अली न्यायिक मजिस्ट्रेट औरेया के द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया।

आरोपियों को पकड़ने के लिए 2 टीमों का गठन किया गया था।

सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस के माध्यम से पता चला कि आरोपी सिद्धांत सिंह किदवई नगर व आशीष कुमार घटना को कर गुंडगाव हरियाणा भाग गए। दोनों आरोपियों के भागने के बाद पुलिस में शिकायत होने पर पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही थी। जहां मुखबिर की सूचना पर थाना सचेंडी पुलिस ने गुड़गांव हरियाणा में झाड़सा रोड पर होटल ग्रीन के पास दोनों आरोपियों सिद्धांत सिंह व आशीष कुमार को होंडा सिटी के साथ गिरफ्तार कर लिया विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News