Kanpur News: बाइक पर बैठी महिला ब्रेकर पर गिरी, मौत, बैग में रखी रह गई राखी

Kanpur News: भाई के साथ बाइक से मायके जा रही बहन रमईपुर-जहानाबाद मार्ग के पास ब्रेकर से उछलकर सड़क पर आ गिरी। गिरने पर बहन गंभीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों की सहायता से भाई बहन को बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचा।

Update: 2023-08-30 16:36 GMT
(Pic: Newstrack)

Kanpur News: रक्षाबंधन त्योहार पर्व पर बिधनू थाना क्षेत्र में भाई के साथ बाइक से मायके जा रही बहन रमईपुर-जहानाबाद मार्ग के पास ब्रेकर से उछलकर सड़क पर आ गिरी। गिरने पर बहन गंभीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों की सहायता से भाई बहन को बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचा। जहां पर डॉक्टरों ने बहन को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद से परिवार का बुरा हाल है।

बैग में रखी रह गई राखी

सागरपुरी नौबस्ता निवासी लक्ष्मीकांत बीएसएफ में कार्यरत हैं। बीते दिनों छुट्टी लेकर घर आये थे। बुधवार सुबह अपनी इकलौती बहन 40 वर्षीय आरती देवी से फोन पर बात करने के बाद वह अपनी बहन के पास बाइक से उनकी ससुराल साढ़ थाना क्षेत्र के पसेमा गांव गए थे। रक्षाबंधन में घर पर राखी बांधने के लिए अपनी बहन आरती व दो भांजे रचित और शोमित को बाइक से लेकर नौबस्ता सागरपुरी के लिए निकले थे। कुछ दूरी पहुंचें ही थे कि साढ़ थाना क्षेत्र के हरदौली गांव के पास रमईपुर जहानाबाद मार्ग पर बने ब्रेकर में उछलकर सड़क पर बहन आ गिरी। जिसके बाद बहन आरती गंभीर रूप से घायल हो गई। भाई लक्ष्मीकांत आनन फानन बहन को लेकर बिधनू सीएचसी पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर साहब मेरी बहन को बचा लो मेरी कलाई सुनी रह जायेगी, भाई लक्ष्मीकांत ने इमरजेंसी में तैनात मिले डॉक्टर से कहा डॉक्टर साहब मेरी बहन को बचा लो। यह कहकर भाई फूट-फूटकर रोने लगा। पास खड़े लोगों के भी आंसू आ गए। मैं अपनी बहन को आज लेकर ही नही आता, तो वह बच जाती। वहीं दोनों बच्चें भी सुनकर रोने लगे। घटना की जानकारी होने पर दोनों परिवार में चीख पुकार मच गई। हर कोई हादसे की ख़बर सुन दंग रह गया। राखी के पर्व को देख भाई छुट्टी लेकर आया। और कलाई सुनी रह गई। तीन भाईयों में मेरी एक ही बहन थी। वो भी साथ छोड़ गई। उसका क्या कसूर था। बिधनू थानाध्यक्ष प्रद्युमन सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर करवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News