Kanpur News: सुन लो डीसीपी अपराधियों को छोड़ दो नहीं तो तांडव हो जायेगा, फ़ोन पर धमकी देने वाले पर दर्ज़ हुआ मुकदमा

Kanpur News: खुद को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का मंत्री बताते हुए गजेंद्र सिंह राजावत नाम के शख्स ने पहले पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के सरकारी नंबर पर फोन कर पीआरओ से बातचीत के दौरान बर्रा पुलिस पर फर्जी मुकदमे लगाने का आरोप लगाया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-16 11:10 GMT

अपराधियों को छोड़ने के लिए डीसीपी को फ़ोन पर धमकी देने वाले पर दर्ज़ हुआ मुकदमा: Video- Newstrack

Kanpur News: कानपुर शहर के बर्रा में बीती जनवरी में अपना दल पार्टी के द्वारा एक बाइक रैली निकाली गई थी। बाइक रैली के दौरान पथराव हो गया था। जिस पर बर्रा पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित आठ आरोपियों पर मुकदमा दर्ज़ हुआ था। फरार होने और पुलिस की जांच में सहायता न करने पर इन आरोपियों पर पुलिस ने लाखों का इनाम घोषित कर दिया है।

मामला बर्रा थाना क्षेत्र का

बर्रा जरौली में बीती 28 जनवरी को अपना दल एस की रैली पर हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके गुर्गे शिवांश ठाकुर, अभय भदौरिया, आकाश द्विवेदी, साहिल सोनकर उर्फ शेरा व गौतम मोगा ने मारपीट व पथराव किया था। इसमें एक दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त और चार से पांच लोग घायल हो गए थे। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर लिया था। वहीं जांच में सहयोग और फरार होने पर हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पर एक लाख रूपए और अन्य आरोपितों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

अपराधियों की पैरवी में लग गया मंत्री

घर पर आरोपियों की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस दबिश देने घर गई। लेकीन कोई भी आरोपी नहीं मिला। वहीं आरोपी परिवार के लोग एक नेता के पास पैरवी को पहुंच गए। और पुलिस से पीड़ित होने की बाद कहीं। जिस पर खुद को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का मंत्री बताते हुए गजेंद्र सिंह राजावत नाम के शख्स ने पहले पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के सरकारी नंबर पर फोन कर पीआरओ से बातचीत के दौरान बर्रा पुलिस पर फर्जी मुकदमे लगाने का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते कह डाली और बोला कानपुर पुलिस लड़कों को गुंडा बना रही है। और उनका भविष्य चौपट कर रही है।

इतना सुनते ही पीआरओ ने अपनी बात डीसीपी साउथ से कहने को कहा। जहां पीआरओ ने डीसीपी रविद्र कुमार का नंबर दिया। डीसीपी साउथ से फोन पर बातचीत के दौरान शख्स ने हिस्ट्रीशीटर व उसके गुर्गों की बेगुनाह बताते हुए कहा कि आप लोग चाहते क्या है। पुलिस बेवजह फर्जी मुकदमे दर्जकर युवाओं की अपराधी बना रही है। संवैधानिक पद पर बैठे होने के बाद बावजूद आप लोग कुछ कर नहीं रहे। बर्रा पुलिस पहले भी लड़को को गुंडा बना चुकी है। अभी आप जानते नहीं हो यदि मैं 50 60 लोगों के साथ आ गया तो आपके ऑफिस में तांडव हो जायेगा।डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पास एक शख्स की काल आई थी। जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

दर्ज़ हुआ धमकी देने वाले नेता पर मुकदमा

पुलिस थाना बर्रा में हुए मुकदमें (1) अजय ठाकुर S/O मुन्ना सिंह (2) अभय प्रताप सिंह उर्फ अभय भदौरिया (3) आकाश दिवेदी (4)साहिल सोनकर उर्फ शेरा (5) अर्पित ठाकुर (6) गौतम मोगा की गिरफ्तारी का लगातार प्रयास पुलिस कर रही है।जानकारी मिली है। कि गजेन्द्र सिंह राजावत S/O इन्द्र बहादुर सिंह R/O P-41 दीनदयाल पुरम गल्ला मण्डी थाना हनुमन्त विहार आरोपियों को संरक्षण दिये हुए है।और हर सम्भव मदद कर रहे है। जिसके कारण आरोपी गिरफ्तार नही हो रहे है। गजेन्द्र सिंह राजावत के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही करने की कृपा करें।

Tags:    

Similar News