मायावती को बुरा बोलने पर भड़के चंद्रशेखर आजाद, कहा- ‘नेता की जूते से पिटाई होनी चाहिए’

मायावती पर गलत बयान देने पर सांसद चंद्रशेखर आजाद भड़क गए है। उन्होने बीजेपी नेता का जमकर विरोध किया। जानिए बयान में क्या कहा।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-08-25 12:51 GMT

मथुरा की मांट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने एक टीवी इंटरव्यू में मायवती को लेकर गलत बयान दे दिया था। जहां उन्होंने अपने बयान में मायावती को सबसे भ्रष्ट सीएम बता दिया। उनके इस बयान के बाद सियासत पूरी तरह से गर्म हो गई। कई नेताओं ने अपने- अपने तरीके से इस बयान का विरोध किया। जिसमें से चंद्रशेखर आजाद भी एक है। उन्होंने भाजपा नेता का जमकर विरोध किया। उन्होंने कहा ऐसे नेता की जूतों से पिटाई होनी चाहिए। आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद नगीना पार्टी से सांसद है।

चंद्रशेखर ने मायावती को बताया आदर्श नेता

बीएसपी सुप्रीमों मायावती को लेकर बीजेपी नेता ने जो बयान दिया है उसके बाद सियासत गर्म हो गई है। सपा नेता अखिलेश यादव ने भी इस मामले को लेकर अपना विरोध जताया। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने भी कड़ी प्रतिक्रिया रखी है। उन्होंने कहा कि मायावती हमारी आदर्श नेता हैं और ऐसा बोलने वाले नेता की जूते से पिटाई होनी चाहिए। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बीजेपी के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हो गए हैं। वो हैसियत से ज्यादा बोलने लग गए हैं।

चंद्रशेखर ने बीजेपी पर साधा निशाना

चंद्रशेखर ने अपने बयान में बीजेपी पर जमकर निशान साधा। उन्होंने महिलाओं और बच्चों के खिलाफ रेप और हत्या जैसे मामलों पर भी सरकार को घेरा। इसी के साथ उन्होंने एससी एसटी को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भी नाराजगी जताई और कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आजतक एक भी फैसला अनुसूचित जाति जनजाति के हित और रक्षा में नहीं दिया। चंद्रशेखर ने कहा, ‘बहन जी हमारी आदर्श नेता हैं और उनके सम्मान में अगर कोई गलत शब्द कहेगा तो भीम आर्मी के लोग और आजाद समाज पार्टी के लोग उससे हिसाब किताब करेंगे। मैं उन्हें इस बात के लिए सावधान करना चाहता हूं’।

Tags:    

Similar News