ट्रेलर और तेजाब टैंकर में भिड़ंत, हाइवे पर धुंध से लोगों का जीना हुआ दूभर

Kanpur News: भौती एनएच टू हाईवे पर तेजाब भरे टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। जिससे तेज़ाब टैंकर और पाइप लदा ट्रेलर पलट गया। दोनों वाहनों के पलट जाने के बाद भीषण जाम लग गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-25 08:50 GMT

कानपुर में ट्रेलर और तेजाब टैंकर में भिड़ंत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र के भौती एनएच टू हाईवे पर टैंकर और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई। जिसके बाद तेजाब भरा टैंकर पलट जाने के बाद आस पास क्षेत्र में धुंध फैल गया। तो वहीं हाईवे से निकलने वालों का जीना दूभर हो गया। और हादसे के बाद करीब दस किलो मीटर लंबा जाम करीब आठ घंटे तक लगा रहा। वहीं पुलिस को सूचना होते मौके पर पहुंचीं। जहां राहत कार्य जारी हुआ।

टैंकर में भरा तेजाब फैलने से सड़क पर छाई धुंध

भौती एनएच टू हाईवे पर तेजाब भरे टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। जिससे तेज़ाब टैंकर और पाइप लदा ट्रेलर पलट गया। दोनों वाहनों के पलट जाने के बाद भीषण जाम लग गया। ये जाम धीरे-धीरे दस किलो मीटर तक पहुंच गया। जिससे बड़े वाहन सहित छोटे वाहन चालक काफ़ी दिक्कत में दिखे। और तेजाब टैंकर के पलट जाने के कारण धुंध सी छा गई। जिससे ये धुंध और धुआं लोगों को काफी दिक्कत देने लगा। तेज़ाब के धुंए के कारण लोगों की आंखों से आंसू निकलने लगे। तो वहीं ये धुंआ क्षेत्र के आस पास फैल गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई टीम

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंचीं और राहत कार्य में जुट गई। दोनों वाहनों को हटाने के लिए क्रेन की मदद ली गयी। जहां कुछ देर में क्रेन पहुंची। दोनों वाहनों में माल होने के कारण क्रेन से हटाने में काफ़ी समस्या आई। पुलिस जाम में फंसे लोगों को निकलवाने का प्रयास कर रही है।

छतिग्रस्त वाहनों की वजह से लगा कई किलोमीटर लंबा जाम

छतिग्रस्त वाहनों के कारण बर्रा से भौती हाईवे पर भीषण जाम लग गया। हादसे के बाद जाम क़रीब दस किलोमीटर दूर तक लग गया। जिससे छोटे वाहनों चालकों को काफ़ी समस्या से गुजरना पड़ा। लंबे टूर पर निकले वाहन चालक को काफी समस्या दिखी।

Tags:    

Similar News