Kanpur News: गौ तस्कर की पुलिस से हुई मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Kanpur News: पुलिस से बचने के लिए बादल बंजारा लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था और इधर वह जिला छोड़कर राजस्थान के कोटा शहर के मोहल्ला प्रेम नगर में छिपकर रह रहा था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-24 04:09 GMT

गौ तस्कर की पुलिस से हुई मुठभेड़ (photo: social media )

Kanpur News: पनकी और अरमापुर पुलिस ने देर रात इनामी गांव तस्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि अनेकों मामले इसके ऊपर दर्ज है और यह काफ़ी समय से फरार चल रहा था।

आरोपित के पैर में लगी गोली

अरमापुर थाने में बीते वर्ष गोवध अधिनियम के तहत एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जहां पुलिस ने कानपुर देहात के थाना रनिया के गांव विसायकपुर के रहने वाले बादल बंजारा को आरोपित बनाया था और काफी समय से फरार चल रहे बादल बंजारा के खिलाफ 25,000 का इनाम घोषित था। पुलिस से बचने के लिए बादल बंजारा लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था और इधर वह जिला छोड़कर राजस्थान के कोटा शहर के मोहल्ला प्रेम नगर में छिपकर रह रहा था। मुखबीर की सूचना पुलिस को मिली कि वह अरमापुर और पनकी में फिर रहने का प्रयास कर रहा है। जहां पुलिस ने देर रात की सूचना पर पनकी कपली अंडरपास पर घेराबंदी कर ली। इनामी अपने आप को घिरता देख और गिरफ्तारी से बचने के लिए नाजायज तमंचे से फायर कर दिया। जहां पुलिस ने अपने बचाव के लिए फायरिंग की। जिससे इनामी बादल बंजारा के पैर में एक गोली लग गई। और गोरी लगने के बाद वह गिर पड़ा। पुलिस ने उसे असलहा के साथ गिरफ्तार कर लिया। और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।


दर्ज़ है अनेकों मुकदमे

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजयढुल ने बताया कि थाना पनकी क्षेत्र अंतर्गत 25000 के वांछित चल रहे आरोपी बादल बंजारा के साथ पुलिस मुठभेड़ हुई है। जहां बादल बंजारा के ऊपर गौ अधिनियम,गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे, एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे अलग अलग थानों में पंजीकृत है। गोली लगने के बाद वर्तमान में उसका इलाज चल रहा हैं। वहीं अन्य मामलों की उससे जानकारी की जायेगी।

Tags:    

Similar News