Kanpur news: घर से निकले युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kanpur news: कानपुर जिले के घाटमपुर में एक फोन आने के बाद घर से निकले युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था में ट्रेन की पटरी पर बरामद हुआ है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-11 13:45 GMT

मृतक सौरभ सविता (25)। Source- Newstrack  

Kanpur News: जिले के घाटमपुर में एक फोन आने के बाद घर से निकले युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था में ट्रेन की पटरी पर बरामद हुआ है।  वहीं, घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

मजदूरी करता था युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भदरस गांव निवासी सौरभ सविता (25) मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। भाई पंकज ने बताया कि सौरभ गांव के किनारे अपने दोस्तों के साथ खाना बना रहा था तभी उसके पास कोई फोन आया और वह घर आ गया। घर पहुँचने के बाद उसके पास फिर कोई फोन आया और वह घर से निकल गया। काफी देर तक जब वह घर वापस नही लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। हालाँकि युवक का कोई पता नहीं चला। वहीं, स्थानीय लोगों ने आज युवक का शव कानपुर-बांदा रेलवे लाइन पर क्षत विक्षत हालत में पड़ा देखा और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। कानपुर  में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन युवक का शव देख कर बदहवास हो गए। वहीं, परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है और पुलिस से विस्तृत जाँच की मांग की है। जिसके बाद घाटमपुर पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया और टीम साक्ष्य एकत्रित किए। स्थानीय पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कराने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घाटमपुर थानाप्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News