Kanpur News: कूलर में करंट आने से युवक की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद परिवार में छाया मातम

Kanpur News: घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-19 09:30 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र की पतारा चौकी के धरमपुर बंबा में कूलर में आए करंट की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। 

मजदूरी करता था मृतक युवक

धरमपुर बंबा निवासी अमित कुमार (27) मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार देर रात युवक घर में लगे कूलर को एक तरफ कर रहा था और कूलर का प्लक बोर्ड में लगा हुआ था। इसी बीच कूलर में करंट उतर आया और अमित करंट की चपेट में आकर कूलर में चिपक गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया।

एक महीने पहले भी लगा था युवक को करंट

परिजनो के अनुसार घर पर लगभग एक महीने पहले मृतक अमित घर पर काम कर रहा था। तब भी उसे करंट लग गया था। जिससे वह बाल बाल बच गया था। घर के सभी वायर व बोर्ड सही करा दिए गए थे, लेकिन इस बार मौत ने उसे नहीं बख्शा और कूलर में करंट उतर गया जिसकी चपेट में आने से मौत हो गई। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। वहीं, हादसे के बाद से घर के अन्य सदस्य दहशत में है।


पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि धर्मपुर बंबा के पास चौकी क्षेत्र पतारा में अमित पुत्र स्व0 राजाराम निवासी धरमपुर जाति पासवान उम्र करीब 27 वर्ष की सुबह पंखे की बिजली से करंट लगने से मृत्यु हो गई है। प्रकरण में विस्तृत जाँच की जा रही है, पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News