Kanpur News: नशे में धुत युवक ने दी गाली, गुस्से में चचेरे भाई ने ईंट से कूच कर दी हत्या

Kanpur News: ग्वालटोली थाना क्षेत्र में देर रात नशेबाजी का विरोध करने पर चचेरे भाई ने युवक के सिर पर ईट से प्रहार कर उसे मरणासन्न कर दिया। युवक को मरा हुआ समझकर चचेरा भाई वहां से भाग निकला।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-25 06:25 GMT

कानपुर में चचेरे भाई ने की युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में देर रात नशेबाजी का विरोध करने पर चचेरे भाई ने युवक के सिर पर ईट से प्रहार कर उसे मरणासन्न कर दिया। युवक को मरा हुआ समझकर चचेरा भाई वहां से भाग निकला। राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी। जहां पुलिस की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गाली गलौज पर कर दिया ईंट से प्रहार, मौत

अहिरन टोला निवासी लंदन उम्र 26 वर्ष का अपने चचेरे भाई वीरेंद्र से झगड़ा हो गया था। लोगों ने बताया कि नशे में धुत लंदन ने वीरेंद्र से किसी बात को लेकर गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर वीरेंद्र ने विरोध किया। लेकिन वह बराबर गाली गलौज करता रहा। वीरेंद्र गुस्से में आकर लंदन के सिर पर ईट से प्रहार कर दिया। लहूलुहान हालत में लंदन जमीन पर गिर पड़ा। मारपीट देख स्थानीय निवासियों ने शोर मचाया तो परिजन भी आ गए। परिजनों को आता देख वीरेंद्र भाग निकला। परिजनों ने ग्वालटोली थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायल को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मृतक के सिर में गंभीर छोटे और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।

नशे में हुआ विवाद

घर वालों ने बताया कि लंदन मजदुरी करता था। और आए दिन शराब पीकर मोहल्ले में लोगों से झगड़ा करता था। जिसकी वजह से उसकी पत्नी भी बीते वर्ष उसे छोड़कर चली गई थी। वहीं घटना की सूचना पर एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार मौके पर पहुंचे।और फोरेंसिक टीम को बुलाया। फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ पुलिस ने भी घटनास्थल पर जांच की। वहीं सूचना मिलने पर आरोपी की घेराबंदी कर भाग रहे वीरेंद्र को दौड़ा कर पकड़ लिया।

एसीपी ने बताया कि गाली गलौज और नशेबाजी के विरोध में युवक की हत्या की गई है आरोपी को हिरासत में लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल रामसेवक गौतम ने बताया कि थाना क्षेत्र ग्वालटोली में घरेलु विवाद में मारपीट के दौरान एक युवक के द्वारा दूसरे युवक के सिर में ईंट से वार करने व उस युवक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं। वहीं आस पास सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। जिससे ये पता लगाया जा सके कि इस प्रकरण में एक ही व्यक्ति है या उसके साथ और भी लोग शामिल है।

Tags:    

Similar News