Kanpur News: मिट्टी लदे डंपर ने पैदल जा रहे किसान को कुचला, मौत, घंटाघर रेलवे ब्रिज पर हुआ दर्दनाक हादसा

Kanpur News: किसान की मौत की सूचना मिलते ही परिवारीजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-08-31 07:08 GMT

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर के हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सब्जी बेचकर गांव वापस लौट रहे किसान को तेज रफ्तार मिट्टी लदे डंपर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लेकर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

महाराजपुर क्षेत्र के त्रिलोकपुर कुलगांव निवासी विजय कुशवाहा (53) जो किसान थे। खेतों से सब्जी लेकर बादशाही नाके में लगने वाली सब्जी मंडी में बेचने आया करते थे। शनिवार सुबह बादशाही नाका सब्जी मंडी में सब्जी बेचकर पैदल घर वापस जा रहे थे। तभी घंटाघर का ब्रिज पार करते समय मेट्रो के निर्माणकार्य में लगे मिट्टी के लोड डंपर ने किसान को कुचल दिया और किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। राहगीरों द्वारा हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी, जिस पर हरबंस मोहाल पुलिस द्वारा चालक को हिरासत में लेकर मृतक किसान की शिनाख्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं किसान की मौत की सूचना मिलते ही परिवारीजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


बड़े वाहनों से हो चुकी है अभी तक दर्जनों मौतें

तेज़ रफ्तार बड़े वाहनों से आए दिन कोई न कोई घटना का शिकार हो जाता है। जहां उसको अपनी जान गवानी पड़ती है। बीते दिन गोविंद नगर और सचेंडी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बड़े वाहनों की टक्कर से एक मासूम तो एक युवक की मौत हो गई थी। जिसमें पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने मासूम के शव को रखकर हंगामा किया था। वहीं, पुलिस द्वारा कार्रवाई की बात होने पर परिजन शांत हुए थे। हंगामे के बीच यातायात प्रभावित हो गया था। परिजनों को शांत कराने के बाद यातायात को सुचारु रूप से चालू किया गया था।

Tags:    

Similar News