Kanpur News: नो इंट्री में घुसे डंपर ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत, पति घायल

Kanpur News: नो इंट्री में घुसे डंपर ने स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी चला रही महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके घायल पति को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2023-05-18 15:23 GMT

Kanpur News: अभी ज्यादा दिन नहीं गुजरे जब फतेहपुर चिल्ली मोड़ पर उल्टी दिशा से आ रहे टैंकर ने ऑटो में टक्कर मार दी थी। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन प्रशासन ने हादसों से सबक नहीं सीखा है। शहर में बेलगाम ट्रैफिक व्यवस्था की बलि बीती देर रात एक स्कूटी सवार दंपति चढ़ गए। एसपी ऑफिस पनकी के पास नो इंट्री में घुसे डंपर ने स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी चला रही महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके घायल पति को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रक्षा मंत्रालय में कार्यरत है व्यक्ति

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र शुक्ला रक्षा मंत्रालय में कार्यरत हैं। जो श्याम नगर के निवासी हैं और बुधवार को पत्नी शशि शुक्ला (49) के साथ रतनपुर में बहनोई रजत त्रिवेदी के घर गए थे। देर रात वो स्कूटी से घर लौट रहे थे। वो पनकी एसीपी कार्यालय के पास पहुंचे ही थे, तभी नो एंट्री में उल्टी दिशा से आ रहे मौरंग लदे डंपर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी चला रही शशि की मौके पर मौत हो गई, जबकि राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल डिफेंस कर्मी को हैलट में भर्ती कराया है।

गुस्साए लोगों ने एमआइजी रोड किया जाम

महिला की मौत के बाद लोगों ने रोड जामकर धरना दिया। इलाके के लोगों का कहना है कि पूरा इलाका आवासीय है। इलाके में कई स्कूल भी हैं। इसके बावजूद यहां पर डंपर समेत भारी वाहन दिनभर दौड़ते हैं, पुलिस के न सुनने पर गुस्साए लोगों ने एमआइजी रोड पर बेरीकेडिंग के लिए गॉटर लगा दिया। आरोप है कि एक महीने पहले ही पुलिस ने खनन माफिया की मिलीभगत के चलते इस गॉटर को हटवा दिया था। एसीपी निशांक शर्मा ने कहा कि लोग घटनास्थल पर हंगामा कर रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराकर यातायात सुचारू रूप से चालू कराया गया। आरोपों के आधार पर मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News