Kanpur News: प्रापर्टी के विवाद में बड़े भाई ने छोटे का कान काटा, मारपीट में पत्नी व बेटा भी जख्मी

Kanpur News: प्रापर्टी के विवाद में बड़े भाई ने साथियों के साथ मिलकर छोटे भाई व उसके परिवार को लाठी डंडों से पीट दिया। मारपीट के दौरान छोटे भाई का उसका कान काटकर अलग कर दिया।

Update: 2023-05-24 17:05 GMT
प्रापर्टी के विवाद में बड़े भाई ने छोटे का कान काटा: Photo- Newstrack

Kanpur News: प्रापर्टी के विवाद में बड़े भाई ने साथियों के साथ मिलकर छोटे भाई व उसके परिवार को लाठी डंडों से पीट दिया। मारपीट के दौरान छोटे भाई का उसका कान काटकर अलग कर दिया। आरोप है कि घर में महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया और उन्हें पीटने के बाद आरोपित धमकी देकर भाग गए। उधर, पीड़ित का कहना है कि जब वो यशोदानगर चौकी शिकायत करने गए तो वहां से भगा दिया गया।

कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के मुताबिक यशोदा नगर निवासी मोहर यादव प्राइवेट कर्मचारी हैं। उनके घर में पत्नी किरण व बेटा रहता है। मोहर यादव ने बताया कि कुछ समय से घर में निर्माण कार्य करवा रहे हैं। आरोप है कि उनके बड़े भाई प्रहलाद यादव जो कानपुर देहात के रहने वाले हैं, उनके घर पर कब्जा करना चाहते हैं। जब निर्माण कार्य चल रहा था, तब बीते सोमवार को बड़ा भाई प्रहलाद यादव अपने पुत्र व अन्य तीन साथियों के साथ यशोदा नगर स्थित घर आ धमका। पत्नी व बेटा अंदर काम कर रहे थे, प्रहलाद ने निर्माण कार्य को रोकने की बात कही, जिसपर दोनों में बहस होने लगी। जिसका विरोध करना मोहर यादव को भारी पड़ गया।

आरोप है कि प्रहलाद अपने पुत्र व साथियों के साथ लाठी-डंडों से मोहर यादव को पीटने लगे। बीचबचाव करने आई पत्नी व बेटे को भी पीटा गया। मारपीट में बड़े भाई ने छोटे भाई का कान काटकर अलग कर दिया। धमकी देते हुए कहा कि पुलिस से शिकायत की तो मार देंगे। मारपीट के बाद पीड़ित पक्ष यशोदा नगर चौकी पहुंचा और इस घटना की शिकायत की। पीड़ित का कहना है कि वहां दारोगा ने उसको चौकी से भगा दिया। सुनवाई न होने पर बुधवार को पीड़ित पुलिस कमिश्नर ऑफिस शिकायत करने पहुंचा, जहां आलाधिकारियों ने पीड़ित की सुनवाई कर नौबस्ता थाने भेजा।

पड़ोसी ने मोबाइल कैमरे में बनाया मारपीट का वीडियो

जब मारपीट हो रही थी तभी पड़ोसी ने अपने मोबाइल में मारपीट का वीडियो बना लिया। लेकिन पीड़ित ने जब पड़ोसियों से चौकी चलकर शिकायत करने की मदद मांगी तो सबने मना कर दिया। कुछ पड़ोसी तो बोले पुलिस के मामले में नहीं पड़ना,लेकिन एक पड़ोसी ने उनकी मदद करते हुए कहा कि घटना का मोबाइल में वीडियो बना लिया है, जो साक्ष्य में काम आएगा। आरोप है कि मारपीट का वीडियो दिखाने के बाद भी उसे चौकी से टरका दिया गया। जिसके बाद पीड़ित पक्ष पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचा।

Tags:    

Similar News