Kanpur: दुकान के विवाद में सूजा घोंपकर छोटे भाई की कर दी हत्या, गिरफ्तार

Kanpur News: बुधवार देर रात दीपक दुकान बंद कर रहा था इस दौरान विष्णु नशे की हालत में पहुंचा और दुकान की कमाई का हिस्सा मांगने को लेकर झगड़ने लगा। दीपक ने इसका विरोध किया तो विष्णु ने बर्फ तोड़ने वाला सूजा उसके सीने में घोंप दिया।

Update: 2023-06-01 12:30 GMT
मृतक दीपक राजपूत

Kanpur: बुधवार देर रात दीपक दुकान बंद कर रहा था इस दौरान विष्णु नशे की हालत में पहुंचा और दुकान की कमाई का हिस्सा मांगने को लेकर झगड़ने लगा। दीपक ने इसका विरोध किया तो विष्णु ने बर्फ तोड़ने वाला सूजा उसके सीने में घोंप दिया। नशे में छोटे भाई की सूजा घोपकर बड़े भाई ने हत्या कर दी, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए, वहीं आरोपी को कुछ देर बाद पुलिस ने पकड़ लिया।

दुकान के विवाद में कर दी हत्या

दीपक राजपूत (38) की एकता चैराहे रावतपुर गांव में बर्फ की दुकान है। उसके परिवार में पत्नी सीमा और डेढ़ साल का बेटा राघव है। दुकान को लेकर दीपक का अपने बड़े भाई विष्णु से विवाद चलता था। विष्णु दुकान पर कब्जा करना चाहता था। कई बार इलाके व पारिवारिक लोगों ने दोनों के बीच समझौता कराया था, लेकिन समझौता होने के बाद भी विष्णु झगड़ा करने लगता था। इसी वजह से स्वजन ने उसे घर से हटा दिया था वह किराए के मकान में रहता था।

बुधवार देर रात नशे में कर दिया हमला

बुधवार देर रात दीपक दुकान बंद कर रहा था इस दौरान विष्णु नशे की हालत में पहुंचा और दीपक से दुकान की कमाई का हिस्सा मांगने को लेकर झगड़ने लगा। दीपक ने इसका विरोध किया तो दोनों में मारपीट होने लगी, नशे में धुत विष्णु को जब कुछ नहीं सूझा तो विष्णु ने बर्फ तोड़ने वाला सूजा उसके सीने में बाईं ओर घोंप दिया जिससे वह लहुलूहान होकर गिर पड़ा और उसकी कुछ मिनट में मौत हो गई। शोर सुनकर इलाकाई लोग दौड़कर पहुंचे तो विष्णु वहां से भाग निकला। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस मौके पर पहुंच परिवार के लोगों से जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसीपी कल्याणपुर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि फोरेंसिक टीम की जांच में सीने में छेद मिला है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्जकर विष्णु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News