Kanpur News: पति से विवाद के बाद ट्रेन के आगे कूदी पत्नी, क्षत विक्षत हुआ शव

Kanpur News: शराबी पति की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-24 13:32 GMT

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: थाना बिल्हौर अन्तर्गत एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि आज ग्राम राजेपुर 59 नम्बर क्रॉसिंग के पास एक महिला जिसका नाम पता- रामसखी पत्नी प्रेमचंद निवासिनी ग्राम शिवदत्तापुर थाना बिल्हौर उम्र करीब 40 वर्ष ट्रेन से एक्सीडेंट हो जाने के कारण मृत्यु हो गई। शव पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी हाउस भिजवाया गया है। वहीं परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

शव हुआ क्षत विक्षत

कानपुर की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला के ट्रेन से कटने की जानकारी पर ग्रामीण एकत्र हो गए। मौके पर एकत्र हुई भीड़ ने पास कि ही रहने वाली बताया जहां परिजनों को सूचना दी गई। शव की पहचान रामसखी पत्नी प्रेमचंद गौतम के रूप में की। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव काफ़ी क्षत विक्षत हो गया था। वहीं बताया जा रहा हैं कि शिवदत्तापुर गांव निवासी प्रेमचंद गौतम रिक्शा चलाते हैं। आए दिन शराब अधिक पीने के कारण प्रेमचंद की 40 वर्षीय पत्नी रामसखी से विवाद होता था। शुक्रवार सुबह भी प्रेमचंद ने पत्नी से मारपीट की थी। वहीं पत्नी शराब पीने को मना करती थी और कमाई का सारा पैसा नशेबाजी में खर्च कर देता है।

पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूछताछ में पता चला है। कि पति पत्नी का आए दिन विवाद होता रहता था। यदि परिवार की तरफ़ से कोई तहरीर मिलेगी तो कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News