Kanpur news: इकलौते पुत्र का शव देख चीख पड़ी मां, नहाते समय डूब गए थे चार किशोर, दो की बच गई थी जान, एक लापता

Kanpur News: पुलिस ने पहुंच कर नहर विभाग को सूचना कर पानी का बहाव कम करवाया और गोताखोरों की मदद ली, लेकिन शाम तक दोनों का कुछ पता नहीं चल सका था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-21 09:40 GMT

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर जिले के गुजैनी मर्दनपुर स्थित एकता पार्क के सामने बीते गुरुवार की दोपहर राम गँगा नहर में चार किशोर डूब गए थे जिनमें स्थानीय लोगों द्वारा दो किशोरों को नहर से सुरक्षित बाहर निकाला गया था।वहीं लापता हुए दो किशोरों में एक का शव आज साढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ।पुलिस द्वारा शव नहर से निकलवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए वहीं दूसरे किशोर की तलाश की जा रही है।

चार किशोर एक साथ बिना बताएं गए थे नहाने

दबौली निवासी सत्य नारायण का बेटा प्रियांशु और संदीप मिश्रा का बेटा आयुष अपने दो साथियों निशांत और हिमांशु के साथ साइकिल से गुजैनी मर्दनपुर एकता पार्क स्थित राम गंगा नहर नहाने बिना बताएं घर से दोपहर में गए थे। निशांत और हिमांशु ने बताया कि जहां चारों लोग एकता पार्क के पास नहर में एक साथ नहाने को कूदे तो प्रियांशु और संदीप गहराई में चले गए। जब तक बचाने का प्रयास किया। तब तक वह गहराई में चले गए। वहीं परिजनों को सूचना होते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस ने पहुंच कर नहर विभाग को सूचना कर पानी का बहाव कम करवाया। और गोताखोरों की मदद ली। लेकिन शाम तक दोनों का कुछ पता नहीं चल सका था।

साढ़ थानाक्षेत्र में मिला प्रियांशु उर्फ़ कृष्णा का शव

देर शाम तक नहर में काफी खोजबीन के बाद आज शुक्रवार दोपहर को साढ़ थानाक्षेत्र के तिवारीपुर नहर पूल के पास राहगीरों द्वारा नहर में एक शव को बहते हुए देखा और मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। साढ़ पुलिस ने शव को नहर से निकलवाते हुए उसकी शिनाख्त कृष्णा उर्फ़ प्रियांशु के रूप में कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं कृष्णा का शव देख परिजनों की चीख निकल पड़ी है। वहीं बहन बार बार बेहोश हो जा रही थी।परिवार में मातम पसरा हुआ है।वहीं आयुष का अभी तक कोई पता नही चला है।

Tags:    

Similar News