Kanpur News: प्राथमिक विद्यालय परिसर में युवती ने लगाई फांसी, मौत

Kanpur News: सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना चौबेपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जोगिन डेरा बसंठी गाँव के बाहर प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में एक युवती उम्र 20 वर्ष ने पेड़ पर लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-09 05:41 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय परिसर में लगे गुलमोहर के पेड़ से गांव की एक युवती ने फांसी लगा ली। सुबह पेड़ पर लटका शव देख विद्यालय आए बच्चों का शोर सुनकर ग्रामीण आ गए। जहां ग्रामीणों ने पुलिस के साथ परिजनों को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम भेजा। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

चौबेपुर क्षेत्र के ग्राम जोगिन डेरा बसंठी गांव में पुता नाथ का परिवार रहता है। पुता नाथ ने पुलिस को बताया कि बेटी प्रिया ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली है। आज यानि गुरुवार सुबह जब प्राथमिक विद्यालय के बच्चे पढ़ने को आए तो विद्यालय परिसर में लगे गुलमोहर के पेड़ से एक युवती जिसकी उम्र 20 का शव लटका देख चीख पड़े और बाहर भाग आए। वहीं, गांव के ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीण लोगों ने विद्यालय पहुँचकर देखा तो गांव की ही बेटी का शव देख परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुँचे परिजन बेटी का शव देख रो पड़े। वहीँ पुलिस को जानकारी होते ही मौके पर पहुंची।

20 वर्षीय युवती का लटका मिला शव

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना चौबेपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जोगिन डेरा बसंठी गाँव के बाहर प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में एक युवती उम्र 20 वर्ष ने पेड़ पर लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कार्यवाही कर रही हैं। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमॉर्टम भेजा। वहीँ परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।  

Tags:    

Similar News