Kanpur: प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो युवक ने लगा ली फांसी, मचा कोहराम

Kanpur: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र इलाके में प्रेमिका द्वारा शादी से इंकार करने पर छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-03 10:34 GMT

कानपुर में युवक ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र इलाके में प्रेमिका द्वारा शादी से इंकार करने पर छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र ने यह खौफनाक कदम उठाया। उस समय उसका परिवार कोलकाता गया हुआ था। दोस्त आज घर पहुंचा तब उसे घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डी फार्मा का कोर्स कर रहा था छात्र

गोविंद नगर निवासी आशुतोष मंडल का घर पर ही क्लीनिक है। परिवार में पत्नी अनन्या, छोटा बेटा अर्गव और बड़ा बेटा आकाश (26) रहते थे। आकाश ने कोलकाता में रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी। वहीं अब रामा डेंटल कॉलेज से डी फार्मा का कोर्स कर रहा था। कोलकाता में पढ़ाई के दौरान आकाश का एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया था। परिवारजनों के मुताबिक पिछले सात वर्षों से आकाश उस लड़की के संपर्क में था। कुछ दिनों से उसकी लड़की से बात नहीं हो पा रही थी और वहीं लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इस कारण आकाश महीनों से मानसिक तनाव में था। शादी को लेकर पहले उसकी फोन पर बहस हुई थी।

आशुतोष मंडल के क्लीनिक में सुमित कंपाउंड का काम करता है। जो आकाश का दोस्त है। वहीं आज सुमित जब आकाश से मिला तो आकाश का स्वभाव कुछ सही नहीं था। सुमित ने जब आकाश से कुछ बोलने को कहा तो आकाश ने कहा कि मैं बहुत परेशान हूं। उस लड़की की कोई गलती नहीं है। किसी भी प्रकार का दोष उस लड़की को मत देना। इतना कह कमरे में चला गया। वहीं कुछ देर बाद खाने के लिए आकाश के कमरे में पहुंचा तो पंखे के सहारे आकाश का शव फंदे से लटक रहा है। सुमित ने घटना की जानकारी परिजनों को देने के बाद पुलिस को दी।

सोशल मीडिया अकाउंट किया डिलीट

सुमित ने बताया कि आकाश ने आज हमको बताया था कि उसकी कोई बेज्जती न हो इस लिए कल रात में ही आकाश ने अपना इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया था। रात में भी आकाश ने अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की थी। लेकिन उस लड़की का कोई जवाब आकाश को नहीं मिल रहा था। तब भी वह बहुत परेशान था। सुबह ऐसा करेगा हमको नहीं पता था।

Tags:    

Similar News