Kanpur News: मोहर्रम के जुलुस में करंट लगने से नाबालिग की मौत, दो युवक झुलसे

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-11 17:06 GMT

मोहर्रम के जुलुस में करंट लगने से नाबालिग की मौत, दो युवक झुलसे: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर जिले के ग्वालटोली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब तीन नाबालिग करंट की चपेट में आ गए। जहां एक की मौत हो गई और दो झुलस गए। बताया जा रहा है कि मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने के लिए तीनों नाबालिग निशान लेकर जा रहे थे। जुलुस में शामिल होने जा रही भीड़ हादसे को देख भाग खड़ी हुई। जैसे-तैसे झुलसे तीनों को पुलिस उर्सला हॉस्पिटल लेकर पहुंची जहां पर एक को मृत घोषित कर दिया।

करंट की चपेट में आने से हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को ग्वालटोली थाना क्षेत्र में चौथी मोहर्रम का जुलूस शुरू होना था। देर शाम को खलासी लाइन साइड से झूला पार्क पर मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने के लिए तीन नाबालिग निशान लेकर आ रहे थे। जहां जमुना पेड़े वाले के पास निशान हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। निशान को पकड़े तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। जहां तीनों को पुलिस उपचार के लिए अस्पताल ले गई।

हाइटेंशन तार से टकरा गया निशान 

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि मोहर्रम की चौथी तारीख के जुलूस में दो लड़के आलम लेकर बेनाझाबर थाना स्वरुप नगर से शामिल होने आ रहे थे। जमुना पेड़े वाले की दुकान, ग्वालटोली के पास आलम को ले जाते समय हाइटेंशन तार से लग जाने के कारण दोनों लड़के करंट की चपेट में आ गए। जिनको बचाने में एक राहगीर भी घायल हो गया। जिनको पुलिस द्वारा सैफ पुत्र शाहिद अली उम्र 17 वर्ष को मृत घोषित कर दिया गया तथा 2 लड़कों की जान बच गई। जिसमें रिहान और ईशान का इलाज चल रहा है।प्रकरण में पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News