Kanpur news: दोस्त ने दोस्त की दिव्यांग बेटी से किया रेप, गिरफ्तार

Kanpur news: गोविंद नगर थाना क्षेत्र एक बस्ती में होली पर्व पर शराब के नशे में धुत दोस्त ने दोस्त की दिव्यांग बेटी का दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-29 14:20 GMT

कानपुर न्यूज। (Pic: Social Media)

Kanpur News: गोविंद नगर थाना क्षेत्र एक बस्ती में होली पर्व पर शराब के नशे में धुत चालक ने दोस्त की दिव्यांग बेटी से दुष्कर्म कर दिया। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य छत पर थे। शोरगुल सुन परिजन नीचे आए तो आरोपित को पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

14 वर्षीय दिव्यांग किशोरी के साथ दुष्कर्म

गोविंदनगर एक बस्ती में 14 वर्षीय दिव्यांग किशोरी अपने मां, पिता व छोटे भाई के साथ रहती है। जहां पिता पल्लेदारी करते हैं। किशोरी के मुताबिक, बीते 25 मार्च को होली के दिन पिता के दोस्त ककवन गढैवा गांव निवासी 58 वर्षीय पिकअप चालक प्रवीण उर्फ बृजकिशोर तिवारी घर आया था। जहां रात में पिता के साथ शराब पी और खाना खाया। काफी रात होने पर सभी छत पर सोने चले गए। जबकि चल न पाने के कारण वह नीचे कमरे में सो गई।

सोने के बहाने आया नीचे

इस दौरान मौका पाकर आरोपित कमरे में आया और सोने का बहाना कर मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। जहां दिव्यांग के शोरगुल से परिजन नीचे आ गए तो आरोपित भागने लगा। इस पर परिजनों ने उसे पकड़ लिया। बेटी से मामले की पूछताछ की। परिजनों ने पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी।  पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। गोविंदनगर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि मामले में 26 मार्च को आरोपित के खिलाफ पॉक्सो, रेप की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई। किशोरी का मेडिकल कराने के बाद हिरासत में लिए गए आरोपित से पूछताछ कर उसको जेल भेज दिया गया है।

नशे में कलंकित कर रहें रिश्ते

जहां एक तरफ़ नशे में युवक और अधेड़ दुष्कर्म की घटना कर दे रहे है तो वहीं कुछ इस नशे में रिश्तों को कलंकित कर दे रहे है। आज एक युवक ने अपनी दादी को हवस का शिकार बनाया तो वहीं दोस्त ने दोस्त की दिव्यांग बेटी को हवस का शिकार बना लिया।

Tags:    

Similar News