Kanpur: होटलों में IPL सट्टे का खेल, पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

Kanpur: आईपीएल को देख सट्टा खिला रहे गैंग को पकड़ने में कानपुर पुलिस इस समय लगी हुई है। जहां बीते शनिवार को पुलिस ने सट्टा गैंग के तीन आरोपितों को शहर के एक होटल से पकड़ा था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-14 11:58 GMT

कानपुर में सट्टा गैंग के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक) 

Kanpur News: आईपीएल को देख सट्टा खिला रहे गैंग को पकड़ने में कानपुर पुलिस इस समय लगी हुई है। जहां बीते शनिवार को पुलिस ने सट्टा गैंग के तीन आरोपितों को शहर के एक होटल से पकड़ा था। जिसमें उन आरोपितों ने और नाम कबूले थे। जिसमें आज पुलिस और सर्विलांस टीम की मदद से तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है।

होटल में पकड़ा था सट्टा

13 अप्रैल शनिवार को होटल मेफेयर इन में पकड़े गए सट्टा खिलाने वाले गैंग के वांछित सदस्यों को पुलिस ने पकड़ने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सर्विलांस प्रभारी निरीक्षक अजनी कुमार पाण्डेय एवं एसओजी प्रभारी निरीक्षक जनार्दन सिंह यादव की टीम को लगाया गया था। दोनों टीमों द्वारा गैंग के अन्य वांछित सदस्यों रोहित गुप्ता आदि की सुरागरसी की जा रही थी। वहीं आज मुखबिर एवं सर्विलास के माध्यम से प्राप्त सूचना के आधार पर रोहित गुप्ता को उसके दो साथी विनोद गुप्ता एवं बाल किशन गुप्ता को स्कूटी के साथ फायर स्टेशन, टाटमिल के पास से हिरासत में लिया। जहां पुलिस को उनके कब्जे से सट्टे का करीब 14 लाख रुपया एवं सट्टे से संबंधित हिसाब के कागजात बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई।

आरोपी बोले सट्टा अन्य जिले से हो रहा संचालित

आरोपितों से पूछताछ की गई तो बताया कि हम लोग आईपीएल के माध्यम से सट्टा खिलवाते है तथा नम्बरो पर सट्टा खेलने वाले लोग शहर के विभिन्न क्षेत्रो मे हमारे एजेन्टो के माध्यम से नम्बर प्राप्त कर फोन पर सट्टा लगाते है। रोहित गुप्ता ने बताया कि हम लोग लखनऊ और आगरा के कुछ लोगों से भी जुड़े हैं, उनके माध्यम से भी ऑनलाइन सॉफ्टवेयर के द्वारा सट्टा खिलवाते हैं। कल होटल मेफेयर इन में पकड़े गए हमारे साथियों में सुनित आनंद, सुमित गुप्ता और मेरा भाई राहुल मुदित आदि है।

ऑनलाइन रहकर लोगों से करते है बुकिंग

हम लोग होटलों में कमरे लेकर आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन रहकर लोगों से बुकिंग करते हैं। होटल से सट्टा संचालित करना आसान होता है क्योंकि होटल में जल्दी जल्दी स्थान बदल बदल कर सट्टा संचालित करने में आसानी होती है। पूछताछ कर अन्य संलिप्त लोगों के बारे में भी जानकारी की जा रही है तथा वैधानिक कार्यवाही कर आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा मे रिमांड माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। इनके विरुद्ध मुकदमा संख्या 43/2024 धारा 3/4 जुआ अधिनियम थाना हरबंश मोहाल पर पूर्व से पंजीकृत है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता

1.रोहित गुप्ता पुत्र दिनेश गुप्ता निवासी गौसगंज थाना मूसानगर जिला कानपुर देहात हाल पता लवकुश अपार्टमेन्ट फ्लैट नंबर 4 चतुर्थ तल थाना किदवई नगर कानपुर नगर

2. विनोद गुप्ता पुत्र स्व बनवारी लाल गुप्ता निवासी 126/45 जे ब्लाक गोविन्द नगर कानपुर नगर मूल निवासी पता गौसगंज थाना मूसानगर कानपुर देहात

3. बालकिशन गुप्ता पुत्र छेदा लाल गुप्ता निवासी 62/153 हरवंश मोहाल थाना हरवश मौहाल कानपुर नगर।

Tags:    

Similar News