Kanpur: बिजली काटने की शिकायत लेकर पहुंचा सब स्टेशन, एसएसओ ने कर दी पिटाई, उपभोक्ता का सिर फटा

Kanpur News: बिजली उपभोक्ता अपनी शिकायत लेकर किदवई नगर सब स्टेशन पहुंचा। अपनी बात रखते हुए उपभोक्ता और केस्को एसएसओ के बीच कहासुनी हो गयी। बात बढ़ते-बढ़ते नौबत हाथापाई तक आ गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-22 11:33 GMT

एसएसओ-उपभोक्ता पिटाई का वीडियो वायरल हो गया (Social Media) 

Kanpur News : कानपुर शहर के बाबूपुरवा में बिजली का बिल जमा ना करने पर उपभोक्ता और बिजली एसएसओ के बीच मारपीट हुई। मारपीट का मामला लाठी-डंडे तक पहुंच गया। इस पर एसएसओ ने बिजली उपभोक्ता पर डंडे बरसा दिए। विवाद बढ़ता ही गया। काफ़ी देर बाद साथी कर्मचारियों ने एक-दूसरे को अलग किया। वहीं, पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची।

क्या है मामला?

बाबूपुरवा निवासी उपभोक्ता का 1,600 रुपए बिजली का बिल बकाया था। बकाया बिल न जमा होने की वजह से बिजली कनेक्शन काट दी गई। उपभोक्ता किदवई नगर सब स्टेशन पहुंचा। अपनी बात रखते हुए उपभोक्ता और केस्को एसएसओ के बीच कहासुनी हो गयी। बात बढ़ते-बढ़ते नौबत हाथापाई तक आ गई। जिस पर एसएसओ ने सीट पर रखा डंडा उपभोक्ता पर बरसा दिया। वहीं, उपभोक्ता भी एसएसओ से संघर्ष करता रहा।

उपभोक्ता का सिर फटा, पुलिस जांच में जुटी

उपभोक्ता पर डंडे बरसाने से उसका सिर फट गया। मारपीट की आवाज सुन अन्य साथी भी मौके पर आ गए। मामले को किसी तरह शांत कराया गया। वहीं, पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कार्यवाही में जुटी है। एसएसओ द्वारा उपभोक्ता को डंडा मारने का फुटेज सीसीटीवी में कैद हुआ है। घटना के हर पहलू को पुलिस देख रही है। ये पूरा मामला बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का है।

Tags:    

Similar News