Kanpur News: ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से मजदूर की मौत, चालक फरार

Kanpur News: विशाल अहिरवार उम्र 24 साल पुत्र स्वर्गीय राजाराम निवासी परोसा थाना कदौरा जनपद जालौन जो गोपाल भट्ठा नौरंगा घाटमपुर कानपुर में रहकर मजदूरी करता था। बीती रात मजदूरी करके अपने घर जा रहा था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-25 07:45 GMT

कानपुर में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से मजदूर की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव के पास देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया। जब ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक करता था मजदूरी

परिजनों ने बताया कि मृतक विशाल अहिरवार उम्र 24 साल पुत्र स्वर्गीय राजाराम निवासी परोसा थाना कदौरा जनपद जालौन जो गोपाल भट्ठा नौरंगा घाटमपुर कानपुर में रहकर मजदूरी करता था। बीती रात मजदूरी करके अपने घर जा रहा था। जानकारी के अनुसार ईट से लदा ट्रैक्टर साढ़ से सरसौल के लिए जा रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर तिवारीपुर गांव के पास पहुंचा। तभी अनियंत्रित होकर पैदल जा रहे मजदुर पर ट्रैक्टर चढ़ गया। जिससे मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रैक्टर चालक फरार

वहीं घटना के दौरान चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों व राहगीरों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मृतक के परिवार को सूचना दी। मामले में साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि परिवार को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News