Kanpur News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बेटे को घर पर छोड़ हुआ फरार

Kanpur News: जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को जमीनी विवाद में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था वहीं इलाज के दौरान बीते शनिवार की रात उसकी भी मौत हो गई थी।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-10-08 15:17 IST

Kanpur News

Kanpur News: गुजैनी थानाक्षेत्र में बीते एक हफ्ते के अंदर पति द्वारा पत्नी की हत्या करने की ये दूसरी घटना घटित हुई है। सोमवार देर रात पति ने पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। बेटे के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आस -पड़ोस के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारोपी पति की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को जमीनी विवाद में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था वहीं इलाज के दौरान बीते शनिवार की रात उसकी भी मौत हो गई थी। वहीं बिधनू में बीते 15 दिनों पहले भी शराबी पति द्वारा पत्नी की गला रेतकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया, जिसके बाद अभी भी पति फरार चल रहा।  सोमवार देर रात गुजैनी इलाके के ही अंबेडकर नगर निवासी हरिशंकर अग्निहोत्री जो की किराना की दुकान चलाता है उसने अपनी पत्नी पूजा देवी (32) की निर्मम हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी फरार

हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोन करते हुए कानपुर देहात के मैथा निवासी मृतका के भाई संजय को जानकारी दी। माँ के शव से बेटे कुशाग्र को रोता देख वहां मौजूद लोगों की आँखे भर आयी।हत्या की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News