Kanpur: होटल में युवती के साथ मैनेजर ने किया रेप, बदनाम करने की दी धमकी

Kanpur: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र में एक होटल में काम करने वाली युवती के साथ उसके मैनेजर ने रेप किया और बाहर किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-04 11:43 GMT

कानपुर में होटल में मैनेजर ने युवती के साथ किया रेप (सोशल मीडिया)

Kanpur News: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र में एक होटल में काम करने वाली युवती के साथ उसके मैनेजर ने रेप किया और बाहर किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। साथ ही यह भी कहा कि आगे से किसी होटल में काम नहीं कर पाओगी। वहीं इसकी जानकारी युवती ने पुलिस को दी। जहां गोविंद नगर पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज रही है।

मामला रॉयल गैलक्सी होटल का

गोविंद नगर स्थित रॉयल गैलक्सी होटल में निराला नगर की रहने वाली युवती जॉब करती है। युवती का आरोप है कि होटल का मैनेजर विशाल वर्मा आए दिन होटल में हमसे गंदी-गंदी बात किया करता था। लेकिन नौकरी करने के कारण हमने उसकी बातों को नजर अंदाज कर दिया। कुछ दिन पहले भी उसने मेरे शरीर को टच किया। जहां मैंने इसका विरोध किया।

फिर बीते एक मार्च को विशाल ने हमसे कमरा साफ़ करने को कहा। जहां मैं कमरा साफ़ करने गई तो पीछे से विशाल ने मुझको पकड़ लिया और मेरे साथ गलत कार्य किया। जैसे तैसे उसको मैंने धक्का देकर विरोध किया तो वह बदमानी और नौकरी न करने की धमकी देने लगा। जहां इसकी शिकायत गोविंद नगर थाने में की। पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं होटल में अन्य कर्मचारियों से जानकारी कर जांच की जा रही है।

रेप के मामले

कहीं शादी का झांसा तो कहीं नौकरी के बहाने युवतियों के साथ रेप के मामले आ रहे है। तो किसी थाने में समय से पीड़िता की सुनवाई हो जाती है। तो कहीं पीड़िता थाने से लेकर पुलिस कमिश्नर के चक्कर लगाती रहती है। बीते गुजैनी थाना अंतर्गत एक युवती के साथ शादी का झांसा दे युवक ने शारीरिक संबंध बनाए फिर उसको छोड़ दिया। जहां युवती ने थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News