Kanpur News: मुस्लिम महिलाएं पीएम मोदी का करेंगी स्वागत, बनाया गया अलग ब्लॉक

PM Modi in Kanpur: तीन तलाक पर लिए गए निर्णय से खुश मुस्लिम महिलाएं 4 मई को होने वाले रोड शो में पीएम मोदी का स्वागत करेंगी।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-05-02 16:03 IST

PM Modi Road Show in Kanpur (Pic: Newstrack)

PM Modi Road Show in Kanpur: भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह ने दक्षिण पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि 4 मई को सायं 5 बजे कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रथम रोड शो के दौरान शहर की जनता पीएम मोदी का ऐतिहासिक स्वागत करेगी। गुमटी गुरुद्वारे में माथा टेक कर पीएम मोदी रोड शो की शुरुआत करेंगे। गुरुद्वारे माथा टेकने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं। रोड शो के दौरान सड़कों पर जन सैलाब दिखाई देगा। जनता मोदी की एक झलक पाने के लिए बहुत उत्सुक है। पार्षद ,नेता और पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को पीले चावल देकर पीएम मोदी के रोड शो में आने का निमंत्रण देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नजदीक से देखने, मिलने के लिए सड़क किनारे 40 ब्लॉक बनाए जायेंगे। प्रत्येक ब्लॉक में एक हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है। सभी ब्लॉकों में पेयजल की समुचित व्यवस्था की गई है। किसी की अचानक तबियत बिगड़ने पर तत्काल चिकित्सा सुविधा देने के लिए चिकित्सकों की टीम मौजूद रहेगी।

मुस्लिम महिलाएं करेंगी स्वागत

तीन तलाक पर कानून बनाने के निर्णय से प्रसन्न मुस्लिम महिलाओं ने भी मोदी के स्वागत करने की इच्छा जाहिर की है। उनके लिए भी अलग ब्लॉक बनाया जायेगा। शहर के साधु,संत, मठ मंदिरों के धर्माचार्य, धार्मिक संस्थाओं, संगठनों, रामकृष्ण मिशन, गायत्री मिशन ,इस्कॉन मंदिर, ईसाई मिशनरियों के प्रमुख, चिकित्स, इंजीनियर, प्रोफेसर, शिक्षक, अधिवक्ता, व्यापारी, कला जगत से जुड़े लोग, सिख समाज, जैन समाज ,ईसाई समाज सहित अन्य कई समाज एवं वर्गों के लोग,अल्पसंख्यक समाज, अनुसूचित,पिछड़े वर्ग, पूर्व सैनिक, फर्स्ट टाइम वोटर सभी के लिए अलग अलग ब्लॉक बनाए जायेंगे। इन ब्लॉकों में अलग अलग समुदाय एवं वर्ग के लोग अपने पारंपरिक वेशभूषा में मोदी का स्वागत करेंगे।

पीएम मोदी का पोस्टर दिखाकर जताएंगे आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले दस वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा इन समाजों के लिए किए गए कार्यों के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद वाला पोस्टर दिखाएंगे। सिख समाज के लोग वीर बाल दिवस की घोषणा के लिए, अनुसूचित वर्ग के लोग अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम महर्षि वाल्मीकि हवाई अड्डा किए जाने, लाखों राम भक्त 500 वर्षों की त्याग, तपस्या एवं बलिदान के बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर के निर्माण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देंगे।

धारा 370 हटाने के लिए देंगे घन्यवाद

देश को विश्व स्तर पर वैश्विक पहचान दिलाकर देशवासियों को गौरवान्वित करने, पं दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए देश में 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन वितरण से लाभान्वित करने, आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 22 करोड लोगों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज की सुविधा देने, कश्मीर में धारा 370 हटाकर वहां तिरंगा फहराने का अधिकार देने, काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का निर्माण एवं अयोध्या में 500 वर्षों के इंतजार के बाद प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण कराकर देश में सनातन धर्म को मजबूत करने, गरीबों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए लाखों लोग पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देंगे। पीएम मोदी के रोड शो के प्रचार प्रसार के लिए सोशल मीडिया की टीम को जिम्मेदारी सौंप गई है। पत्रकार वार्ता में विधायक महेश त्रिवेदी, एमएलसी अरुण पाठक, रघुनंदन भदौरिया, लोकसभा मीडिया प्रभारी मनीष त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News