Kanpur News: रोड पार कर रहे ओईएफ कर्मी बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, मौत, घटना सीसीटीवी में कैद

Kanpur News: घर से बाइक में पेट्रोल डलाने को कह घर आने की बात कह गए थे। अरमापुर-पनकी मार्ग पर कानपुर प्रूफरेंज के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे, तभी पनकी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

Update: 2023-07-08 10:31 GMT
रोड पार कर रहे ओईएफ कर्मी बाइक सवार कार की टक्कर मौत- (मृतक की फाइल फोटो): Photo- Newstrack

Kanpur News: तेज रफ्तार कार ने ओईएफ कर्मी को टक्कर मारकर निकल गई, जिससे ओईएफ कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे अरमापुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस को सूचना देने के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

चार्जमैन के पद पर था ओईएफ कर्मी-

मूलरूप से सुल्तानपुर के रहने वाले आशीष शुक्ला(31) ओईएफ में चार्जमैन के पद पर कार्यरत थे। घर में पत्नी शालिनी व 9 माह के बेटे के साथ अरमापुर में रहते थे। सहकर्मियों के अनुसार शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे घर से बाइक में पेट्रोल डलाने को कह घर आने की बात कह गए थे। अरमापुर-पनकी मार्ग पर कानपुर प्रूफरेंज के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे, तभी पनकी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। वीडियो में साफ दिख रहा कि वह टक्कर लगने के बाद कुछ दूर घसीटते हुए चले गए। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों व साथियों की मदद से उन्हें अरमापुर अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना थाना पनकी को मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां परिवार वालों से जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अरमापुर पुलिस का कहना

पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने तहरीर देने की बात कही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। वहीं घटना स्थल पर सीसीटीवी लगा हुआ है, जिसमें पूरी घटना कैद हुई है। घटना का सीसीटीवी निकाल लिया गया है, जिसकी मदद से कार वाले की तलाश कर कार्यवाही की जायेगी।

पत्नी का हुआ बुरा हाल

पति का शव देख पत्नी बार बार बेहोश हो जा रही थी। घर पर किसको किसको जवाब देंगे, अभी कुछ ही माह पहले घर में खुशी आई थी, पूरा परिवार खुश था और आज ये दिन देखने को मिला। पास में खड़े साथियों से हाथ जोड़ कहती रही, कोई तो बचा लो, हर किसी के आंख में आंसू झलक रहे थे।

सीसीटीवी में घटना हुई कैद

सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार आ रही है और रोड क्रास कर रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक कार की बोनट पर आने के बाद नीचे आ गया है, और कुछ दूरी तक घसीटता हुआ जा रहा है और बाइक में तेज टक्कर लगने से बाइक दूर जा गिरी है।

Tags:    

Similar News