Kanpur News: गांजा ठिकाने लगाने के लिए महिला को लिया साथ, सवारी बन ट्राली बैग लिए थे साथ, माल सहित तीन गिरफ्तार

Kanpur News: थाना रेलबाजार की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन गांजा तस्करों को हिरासत में लिया। जिसमें एक महिला भी शामिल है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-21 15:03 GMT

पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को हिरासत में लिया: Photo- Newstrack

Kanpur News: थाना रेलबाजार की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन गांजा तस्करों को हिरासत में लिया। जिसमें एक महिला भी शामिल है। यह तीनों माल सप्लाई करने के लिए बाहर जानें की फिराक में सीओडी पुल पर बस का इंतजार कर रहे थे। वहीं पुलिस इनसे पूछताछ कर मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।

सीओडी पुल पर बस का कर रहे थे इंतजार

रेलबाजार एसओ विजय दर्शन ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी। कि एक महिला और दो अन्य व्यक्ति COD पुल के बगल वाली सर्विस रोड पर खड़े होकर लखनऊ उन्नाव की ओर जाने वाले बस का इंतजार कर रहे है। और उनके पास तीन सूट केस में काफी मात्रा में गाँजा है। बस आते ही ये बाहर निकल जायेंगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस

इस सूचना पर एसीपी चकेरी दिलीप कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष विजय दर्शन शर्मा पुलिस फोर्स के साथ सीओडी पुल सर्विस रोड के पास पहुंचते ही घेरा बंदी कर दी। जहां से आरोपी तस्कर महिला संगीता यादव उर्फ सुन्दरी गल्ला मण्डी नौबस्ता 2. रामबाबू यादव पुत्र सुबेदार यादव थाना बिलग्राम जनपद हरदोई 3.दिवाकर सिंह यादव पुत्र मंगे लाल यादव थाना बिल ग्राम हरदोई को हिरासत में लिया। वहीं छानबीन करी तो तीन प्लास्टिक के सूट केस (ट्राली बैग) मिले। जिसमें कुल 50 किलो गांजा मिला। वहीं इनकी तलाशी में 18 सौ रुपए और 3 एन्ड्राइड फोन मिले। वहीं पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ़ मुकदमा लिख जेल भेजा जा रहा है।

शक न हो इस लिए महिला को रखा साथ

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि होली पर्व को देखते हुए चेकिंग तेज चल रही है। हम लोग कहीं पकड़े न जाएं। इस लिए महिला को साथ में ले लिया। वहीं सवारी बनने के लिए तीन ट्राली बैग भी लिए थे। जिससे पुलिस के साथ सफ़र में किसी को शक न हो। जिससे माल समय पर ठिकाने पहुंच जाएं। वहीं होली पर्व को देख माल की अधिक डिमांड थी।

Tags:    

Similar News