Kanpur News: लूट के इरादे से खड़े बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Kanpur News: पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां उसकी स्थिति सामान्य है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-27 04:36 GMT

बदमाश की पुलिस से हुई मुठभेड़  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: कानपुर ज़िले के बिल्हौर थाना क्षेत्र में देर रात लूट के इरादे से खड़े बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जहां मुठभेड़ में पुलिस ने बचाव करते हुए फायर किया तो गोली बदमाश के पैर में जाकर लग गई। जिससे बदमाश घायल होकर गिर गया। वहीं पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां उसकी स्थिति सामान्य है।

बदमाश से हुई मुठभेड़

बिल्हौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिल्हौर के गांव चौखंडी के सामने मकनपुर रोड पर स्थित तालाब की तरफ जाने वाले कच्ची सड़क पर वांछित अभियुक्त सिकंदर उर्फ शाहिल उर्फ कल्लन पुत्र मोहम्मद अब्दुल सलीम उर्फ कदीर निवासी गंगानगर श्याम नगर थाना चकेरी जिस पर ₹25000 का इनाम है। जो लूट के इरादे से खड़ा हुआ है। जहां बिल्हौर थाना प्रभारी स्थानीय पुलिस के साथ उसे पकड़ने के लिए निकले तो पुलिस की गाड़ी को देख बदमाश भागने लगा। जहां उसे रोकने का प्रयास किया गया और घेराबंदी कर दी। बदमाश अपने आप को घिरता देख पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिसकी जवाबी कार्यवाही में आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा फायर किया गया तो बदमाश के बांये पैर में गोली लग गई।

बरामद हुआ तमंचा और कारतूस

अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा देसी 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर,एक खोखा कारतूस 315 बोर,एक रोडवेज बस का टिकट व 610 रुपए आदि सामान बरामद हुआ है। अभियुक्त को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिल्हौर उपचार हेतु लाया गया। जहां से उसे उपचार के लिए उर्सला जिला अस्पताल कानपुर नगर रेफर किया गया। जहां उसे पुलिस बल द्वारा भेजा गया। घटनास्थल को येलो टेप के माध्यम से सुरक्षित किया गया है तथा घटनास्थल पर पुलिस बल को लगाया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही जा रही है।

Tags:    

Similar News